जालंधर, जेएनएन। रविवार रात को तेज मोहन नगर में यूथ कांग्रेस नेता और ढाबा चलाने वालों के बीच मारपीट हुई थी। इस मामले में मंगलवार को थाना पांच की पुलिस ने ढाबा कर्मी न्यू अशोक नगर निवासी स्मृत कुमार के बयानों पर कांग्रेस नेता हरमीत सिंह, उसके साथी विक्की के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। दूसरी तरफ टैगोर नगर निवासी विक्की के बयानों पर ढाबा चलाने वाले काला बाबा, उसके बेटों सोनू और मोहित के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

थाना पांच के प्रभारी रविंदर कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों पर मामला दर्ज करने के बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। दरअसल सोमवार को यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला प्रधान अंगद दत्ता के नेतृत्व में तेज मोहन नगर में धरना लगाया व थाना पांच के प्रभारी का घेराव किया था। दत्ता ने बताया था कि हरमीत सिंह मान और उसका दोस्त विक्की रविवार रात को अपने घर के बाहर सैर कर रहे थे। इस दौरान वहां पर रहने वाले काला बाबा और उसके बेटों ने उनसे मारपीट की। दोनों जान बचाकर घर भागे तो सभी उनके घर पर आ गए और रिवॉल्वर दिखाकर धमकाया था।

आरोप था कि उन्होंने हमलावरों के खिलाफ शिकायत दी लेकिन थाना पांच के प्रभारी रविंदर और उनकी टीम शिकायत देने वाले हरमीत सिंह के घर पर पहुंच गई और उसकी माता से बदसलूकी की। इसी के चलते यूथ कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की। उधर, टैगोर नगर में ढाबा पर काम करने वाले स्मृत और शंभू ने बताया कि हरमीत और विक्की अक्सर उनके ढाबे पर आते थे।

रविवार रात करीब 11 बजे भी नशे में दोनों उनके ढाबे पर आए। आते ही उन्होंने गिलास मांगे, लेकिन ढाबा बंद कर देने की वजह से उन्होंने उनको मना कर दिया। इसी बात पर दोनों गाली गलौज करने लगे और उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की। वह किसी तरह से वहां से भाग कर अपने क्वार्टरों में चले गए, लेकिन दोनों अपने अन्य साथियों के साथ वहां पर आ गए और तेजधार हथियारों से फिर उन पर हमला कर दिया। बयानों के आधार पर हरमीत सिंह, विक्की सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!