Move to Jagran APP

जालंधर में यूथ कांग्रेस नेता हरमीत सिंह पर हत्या के प्रयास का पर्चा, दूसरे पक्ष पर भी मारपीट का केस

रविवार रात को तेज मोहन नगर में यूथ कांग्रेस नेता और ढाबा चलाने वालों के बीच मारपीट के मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया है। अब अाराेपिताें की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

By Edited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 06:53 AM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 09:12 AM (IST)
जालंधर में यूथ कांग्रेस नेता हरमीत सिंह पर हत्या के प्रयास का पर्चा, दूसरे पक्ष पर भी मारपीट का केस
जालंधर में यूथ कांग्रेस नेता हरमीत सिंह पर हत्या के प्रयास का पर्चा, दूसरे पक्ष पर भी मारपीट का केस

जालंधर, जेएनएन। रविवार रात को तेज मोहन नगर में यूथ कांग्रेस नेता और ढाबा चलाने वालों के बीच मारपीट हुई थी। इस मामले में मंगलवार को थाना पांच की पुलिस ने ढाबा कर्मी न्यू अशोक नगर निवासी स्मृत कुमार के बयानों पर कांग्रेस नेता हरमीत सिंह, उसके साथी विक्की के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। दूसरी तरफ टैगोर नगर निवासी विक्की के बयानों पर ढाबा चलाने वाले काला बाबा, उसके बेटों सोनू और मोहित के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

थाना पांच के प्रभारी रविंदर कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों पर मामला दर्ज करने के बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। दरअसल सोमवार को यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला प्रधान अंगद दत्ता के नेतृत्व में तेज मोहन नगर में धरना लगाया व थाना पांच के प्रभारी का घेराव किया था। दत्ता ने बताया था कि हरमीत सिंह मान और उसका दोस्त विक्की रविवार रात को अपने घर के बाहर सैर कर रहे थे। इस दौरान वहां पर रहने वाले काला बाबा और उसके बेटों ने उनसे मारपीट की। दोनों जान बचाकर घर भागे तो सभी उनके घर पर आ गए और रिवॉल्वर दिखाकर धमकाया था।

आरोप था कि उन्होंने हमलावरों के खिलाफ शिकायत दी लेकिन थाना पांच के प्रभारी रविंदर और उनकी टीम शिकायत देने वाले हरमीत सिंह के घर पर पहुंच गई और उसकी माता से बदसलूकी की। इसी के चलते यूथ कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन कर नारेबाजी की। उधर, टैगोर नगर में ढाबा पर काम करने वाले स्मृत और शंभू ने बताया कि हरमीत और विक्की अक्सर उनके ढाबे पर आते थे।

रविवार रात करीब 11 बजे भी नशे में दोनों उनके ढाबे पर आए। आते ही उन्होंने गिलास मांगे, लेकिन ढाबा बंद कर देने की वजह से उन्होंने उनको मना कर दिया। इसी बात पर दोनों गाली गलौज करने लगे और उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की। वह किसी तरह से वहां से भाग कर अपने क्वार्टरों में चले गए, लेकिन दोनों अपने अन्य साथियों के साथ वहां पर आ गए और तेजधार हथियारों से फिर उन पर हमला कर दिया। बयानों के आधार पर हरमीत सिंह, विक्की सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.