Move to Jagran APP

ठेकेदार भूपिंदर ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की ईओ के सामने ही फाइल फाड़ डाली Jalandhar News

ठेकेदार भूपिंदर सिंह ने कहा कि उन्होंने केवल बिल फाड़े हैं। सरकारी दस्तावेज नहीं फाड़ा। उन्होंने अपने व्यवहार के लिए ईओ से माफी मांगने की बात भी कही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 04 Sep 2019 02:46 PM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 02:46 PM (IST)
ठेकेदार भूपिंदर ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की ईओ के सामने ही फाइल फाड़ डाली Jalandhar News
ठेकेदार भूपिंदर ने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की ईओ के सामने ही फाइल फाड़ डाली Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ऑफिस में ठेकेदार भूपिंदर सिंह माकन ने ईओ सुरिंदर कुमारी के सामने ही बिल फाइल फाड़ दी। सरकारी फाइल को फाड़ने पर ईओ ने चेयरमैन दलजीत सिंह आहलुवालिया से शिकायत की है। उन्होंने कहा कि सरकारी दस्तावेज फाड़ने पर ठेकेदार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई जाएगी। दूसरी ओर ठेकेदार भूपिंदर सिंह ने ईओ से माफी मांगने की बात कही है।

loksabha election banner

ईओ ने बताया कि दो दिन पहले ठेकेदार माकन ने ट्रस्ट के ऑफिस में करवाए काम का बिल पास करवाने के लिए फाइल उनके टेबल पर रखी। ईओ ने कहा कि उन्होंने ठेकेदार से पूछा कि ऑफिस में पंखे किस के आदेश पर लगाए और अन्य काम किस के कहने पर किया। इससे ठेकेदार माकन गुस्से में आ गया और बिल वाली फाइल फाड़ कर फेंक दी।

ठेकेदार ने कहा, मैंने ईओ से मांगी माफी

दूसरी तरफ, ठेकेदार भूपिंदर ने कहा कि ट्रस्ट ऑफिस में लगाए पंखे और अन्य काम का 10 हजार रुपये का बिल पास करवाने के लिए ईओ सुरिंदर कुमारी के पास गए थे। ईओ ने कहा कि काम करने के लिए पहले मंजूरी क्यों नहीं ली। ईओ के इतना कहने पर मैंने फाइल उठा कर कहा कि अगर बिल पास नहीं करने हैं तो रहने दो। इसके बाद मैंने अपने बिल फाड़ दिए। कोई भी सरकारी दस्तावेज नहीं फाड़ा। ईओ के लिए मेरे दिल में पूरी इज्जत है और चेयरमैन के कहने पर मैंने ईओ से माफी भी मांग ली है।

मंत्री से मीटिंग में चेयरमैन मांगेंगे 225 करोड़ रुपए

लोकल बॉडी मंत्री जल्द ही इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के साथ रिव्यू मीटिंग करेंगे। उन्होंने इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन दलजीत सिंह आहलुवालिया को मीटिंग का एजेंडा तैयार करने के लिए कह दिया है। चेयरमैन आहलूवालिया ने कहा कि मीटिंग के लिए चार एजेंडा रखे जाएंगे। इसमें पंजाब नेशनल बैंक के कर्ज और इन्हांसमेंट देने के लिए 225 करोड़ रुपए की सरकार से मांग, सेंट्रल गवर्नमेंट की जमीन पर बसी कॉलोनी कृष्णा नगर को रेगुलर करने के लिए वन टाइम सेटलमेंट पॉलिसी, रेलवे स्टेशन के सेकंड एंट्री गेट के लिए रेलवे को जमीन ट्रांसफर करने और नगर निगम से 47 करोड़ रुपये की वसूली शामिल होगा।

चेयरमैन ने कहा कि कृष्णा नगर के लोग वन टाइम सेटलमेंट के तहत अपने मकानों को रेगुलर करवाना चाहते हैं, अगर सरकार मंजूरी देगी तो इससे ट्रस्ट को काफी इनकम हो सकती है। नगर निगम से भी इंप्रूवमेंट ट्रस्ट ने 47 करोड़ रुपए लेने हैं। नगर निगम के पास इस समय फंड नहीं है।

पार्क के विवाद से जरूरी है इन्हांसमेंट माफ करवाना : दविंदर शर्मा

जालंधर : सूर्या एन्क्लेव रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान दविंदर शर्मा ने कहा है कि पार्क को लेकर विवाद उछाला जा रहा है लेकिन असली मुद्दों पर बात नहीं हो रही। उन्होंने कहा कि इस समय सूर्या एन्क्लेव के हर घर से जुड़ा मुद्दा इन्हांसमेंट का है। सबसे पहले इस मुद्दे पर बात होनी चाहिए। इलाके लोगों ने कांग्रेस सरकार बनाने के लिए वोट दी थी, क्योंकि विधायक राजिंदर बेरी ने वादा किया था कि सरकार बनने पर इन्हांसमेंट माफ करवाएंगे। लोकसभा सदस्य चौधरी संतोख सिंह ने भी यही वादा किया था। शर्मा ने कहा कि वह कॉलोनी की डवलपमेंट के लिए साल 2007 से काम कर रहे हैं। लोग पार्क विवाद में फंसने की बजाय इन्हांसमेंट माफ करवाने के लिए दबाव बनाएं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.