Move to Jagran APP

रामामंडी फ्लाइओवर के निर्माण ने पकड़ी रफ्तार, अप्रोच रोड पर डाली जा रही मिट्टी Jalandhar News

महानगर के प्रवेश द्वार रामामंडी पर बनने वाले फ्लाईओवर की लंबे अरसे से राह ताक रहे शहरवासियों के लिए एक राहत की खबर है।

By Edited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 07:11 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 09:10 AM (IST)
रामामंडी फ्लाइओवर के निर्माण ने पकड़ी रफ्तार, अप्रोच रोड पर डाली जा रही मिट्टी Jalandhar News
रामामंडी फ्लाइओवर के निर्माण ने पकड़ी रफ्तार, अप्रोच रोड पर डाली जा रही मिट्टी Jalandhar News

जेएनएन, जालंधर। महानगर के प्रवेश द्वार रामामंडी पर बनने वाले फ्लाइओवर की लंबे अरसे से राह ताक रहे शहरवासियों के लिए एक राहत की खबर है। लंबे इंतजार के बाद रामामंडी फ्लाइओवर निर्माण में कुछ तेजी आने लगी है। भूर मंडी के आगे से रामामंडी चौक तक बनने वाले अप्रोच रोड पर मिट्टी डालने का काम तेजी से जारी है और एक अनुमान के मुताबिक अप्रोच रोड लगभग 10 फुट की उंचाई पर पहुंच गई है। अप्रोच रोड पर मिट्टी डाल रहे ठेकेदार की तरफ से मिट्टी डालने की रफ्तार को भी बढ़ाया गया है।

loksabha election banner

इसके बाद वॉल पेनलिंग का काम आगे बढ़ सका है। इसी तरह से रामामंडी चौक से लेकर कैंट रेलवे स्टेशन के समक्ष तक बनने वाली अप्रोच का काम भी जारी है। हालांकि इस अप्रोच रोड का काम बाद में शुरू किए जाने के चलते अभी तक काम काफी पीछे है, लेकिन बदस्तूर जारी है। बीते लगभग दो माह के दौरान रामामंडी फ्लाइओवर का निर्माण मिट्टी की ढीली रफ्तार के चलते लगभग अटक कर रह गया था। ठेकेदार का तर्क था कि जमशेर के नजदीकी गांव चौलांग के निवासियों की तरफ से मिट्टी उठाने पर आपत्ति जाहिर की जा रही थी और विधायक परगट सिंह की तरफ से भी उन्हें मिट्टी उठाने से रोक दिया गया था।

हालांकि परगट सिंह ने स्पष्ट किया था कि ठेकेदार की तरफ से नियमों के विपरीत गहराई तक खुदाई करने के चलते ही ठेकेदार को मिट्टी उठाने से रोका गया था, लेकिन ठेकेदार की तरफ से नियम और कानून के मुताबिक मिट्टी उठाने का आश्वासन दिए जाने के बाद फिर से मिट्टी की सप्लाई बहाल करवा दी गई थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.