Move to Jagran APP

सुनील जाखड़ से बोले कार्यकर्ता- पार्टी और सरकार की वर्किंग सुधारें, नहीं तो चुनाव हार जाएंगे

सुनील जाखड़ की वर्कर्स के साथ बैठक में ब्लॉक प्रधानों ने यहां तक आरोप लगा दिया कि विधायकों और हलका प्रधानों की भी सुनवाई नहीं हो रही। अधिकारी मनमानी कर रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 12:59 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 09:24 AM (IST)
सुनील जाखड़ से बोले कार्यकर्ता- पार्टी और सरकार की वर्किंग सुधारें, नहीं तो चुनाव हार जाएंगे
सुनील जाखड़ से बोले कार्यकर्ता- पार्टी और सरकार की वर्किंग सुधारें, नहीं तो चुनाव हार जाएंगे

जालंधर, जेएनएन। आखिर वही हुआ जिसका अंदाजा लगाया गया था। कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं नजर आ रहा है। सोमवार को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के सामने कार्यकर्ताओं ने जमकर भड़ास निकाली। प्रशासनिक अधिकारी उनके निशाने पर रहे। ब्लॉक प्रधानों ने यहां तक आरोप लगा दिया कि विधायकों और हलका प्रधानों की भी सुनवाई नहीं हो रही। अधिकारी मनमानी कर रहे हैं। कांग्रेसी वर्करों ने जाखड़ से अपील की कि पार्टी की वर्किंग और सरकार की वर्किंग को सुधारा जाए नहीं तो 2022 में चुनाव में कांग्रेस जीत नहीं पाएगी।

prime article banner

ईडी का छापा राजनीति से प्रेरित बताया

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने जालंधर कांग्रेस देहात के प्रधान सुखविंदर सिंह सुखा लाली के घरों और दफ्तरों पर एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट के छापों को राजनीतिक बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राजनीतिक कारणों से ईडी जैसी बड़ी संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है। इससे पहले ऐसा ही महाराष्ट्र में हुआ था और अब पंजाब में भी हो रहा है लेकिन पंजाब के लोग ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं करेंगे।

ईडी के समक्ष प्रस्तुत नहीं हुए सुखविंदर लाली

इधर, जालंधर कांग्रेस रूरल के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह लाली समन होने के बाद भी ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए। उन्हें यहां पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के कार्यक्रम देखा गया है। उल्लेखनीय है कि जाखड़ ने लाली के विरुद्ध गत शुक्रवार को ईडी की कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK