जागरण संवाददाता, अमृतसर। अमृतसर में थाना चाट्टीविंड के अधीन आते इलाका मानांवाला के नजदीक स्थित ड्रीम सिटी में कांग्रेसी सरपंच सुखराज सिंह रंधावा ने गुंडागर्दी करते हुए लोगों के साथ अभद्र व्यवहार किया। इतना ही नहीं महिलाओं के साथ छेड़छाड़ भी की और हवा में पिस्तौल भी लहराया। सरपंच सांसद गुरजीत सिंह औजला का रिश्तेदार है और कई बार वह अपने आप को उनका ओएसडी भी बताता रहा है। फिलहाल थाना चाट्टीविंड की पुलिस ने सरपंच सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर सरपंच को गिरफ्तार कर लिया है।

सांसद औजला के कार्यालय ने भी क्लीयर किया है कि वह हमारा ओएसडी है। दूसरी तरफ घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें सरपंच कालोनी के गेट पर लगे हुए ताले को तोड़ रहा है और लोगों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी कर रहा है। ड्रीम सिटी की रहने वाली महिला की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है। ड्रीम सिटी मानांवाला में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि 27 सितंबर 2022 को सुबह 9 बजे वह अपनी सहेली के साथ कालोनी की पिछली सड़क पर सैर कर रही थी तो कालोनी के पिछले गेट के नजदीक नरिंदर चौधरी, योगेश अग्रवाल, अमित अग्रवाल और अमित दर्शी व तीन चार अज्ञात लोग इकट्ठे हुए थे।

उन्होंने उनके पास जाकर पूछा कि क्या बात हुई है तो यहां भीड़ क्यूं लगी है तो नरिंदर चौधरी ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि ‘मैडम तुस्सी जाओं अपनी बाडी वगैरा फिट रखो, तुस्सी एत्थो की लैणा है’। यह सुन उसकी सहेली ने उन लोगों कहा कि उन्हें महिलाओं से इस तरह से व्यवहार नहीं करना चाहिए तो नरिंदर चौधरी और अन्यों ने उसकी सहेली को जोर से छाती पर अटैक करके धक्का दिया और कहा कि दफा हो जाओ और गाली-गलौच करने लगे।

इतने में ही किट्टी चोपड़ा सुखराज सिंह सरपंच मानांवाला जिसके हाथ में पिस्तौल थी जो लहरा रहा था और जोर-जोर से उन्हें गालियां निकालने लगा और दुर्व्यवहार पर उतर आया। वहीं दूसरे हाथ से किसी हथियार से उसने कालोनी के गेट का ताला तोड़ दिया। इतने में ही शोर होता देख सैर करने वाले लोग एकत्रित होना शुरू हो गए। मौके पर राहुल शर्मा, विकास गरचा और सुखजिंदर सिंह सुख आदि ने आगे होकर उन्हें इन सभी से बचाया। ज्यादा लोग एकत्रित होने लगे तो सभी आरोपित मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने सरपंच सुखराज सिंह रंधावा निवासी ड्रीम सिटी मानांवाला, योगेश अग्रवाल ड्रीम सिटी मानांवाला चाट्टीविंड, अमित दर्शी निवासी ड्रीम सिटी मानांवाला चाट्टीविंड, अमित अग्रवाल और नरिंदर चौधरी निवासी ड्रीम सिटी चाट्टीविंड के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने सरपंच को गिरफ्तार कर लिया है। 

Edited By: Vinay kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट