Move to Jagran APP

कांग्रेस आब्जर्वरों ने कैप्टन व चन्नी के काम पर ली राय

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की जमीनी हकीकत जानने पहुंची केंद्रीय कांग्रेस के आब्जर्वरों की टीम ने वीरवार को भी स्थानीय नेताओं से फीडबैक लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Nov 2021 10:37 PM (IST)Updated: Thu, 18 Nov 2021 10:37 PM (IST)
कांग्रेस आब्जर्वरों ने कैप्टन व चन्नी के काम पर ली राय
कांग्रेस आब्जर्वरों ने कैप्टन व चन्नी के काम पर ली राय

जागरण संवाददाता जालंधर : विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की जमीनी हकीकत जानने पहुंची केंद्रीय कांग्रेस के आब्जर्वरों की टीम ने वीरवार को भी स्थानीय नेताओं से फीडबैक लिया। जालंधर शहरी सीटों के लिए आब्जर्वर गोविद शर्मा ने मेयर जगदीश राज राजा, विधायक राजिदर बेरी, सीनियर डिप्टी मेयर सुरिदर कौर समेत कई कांग्रेस नेताओं से मुलाकात की। फीडबैक के दौरान अहम सवाल यह कि कैप्टन अमरिदर सिंह और चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार मे क्या अंतर है और इसको लेकर लोगों की कैसी राय सामने आ रही है। नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की कारगुजारी लोगों को किस तरह लग रही है। अधिकांश नेताओं का यही जवाब रहा कि मुख्यमंत्री पद पर चन्नी के आने के बाद से कांग्रेस का ग्राफ ऊंचा हुआ है और जनता में पार्टी की छवि में भी सुधार हुआ है। आगामी विधानसभा चुनाव में इससे कांग्रेस को बड़ा लाभ मिलेगा। विधायक राजिदर बेरी ने कांग्रेस की नई टीम जल्द घोषित करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि अगर टीम बनेगी तो चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन मजबूत होगा। सीनियर डिप्टी मेयर सुरिदर कौर से उनके वार्ड क्षेत्र पर जानकारी लेने के साथ ही पूछा कि वह किस विधानसभा हलके से हैं। सीनियर डिप्टी मेयर सुरिदर कौर ने कहा कि वेस्ट हलके में काम ठीक चल रहा है। कांग्रेस नेता मनोज अग्रवाल, यूथ नेता अश्वन भल्ला, हनी जोशी ने भी आब्जर्वर से मीटिग की। अश्वन भल्ला नकोदर विधानसभा हलका से टिकट के दावेदार हैं।

loksabha election banner

---------

मेयर ने कहा-पार्षदों से अकेले में करें बात, तभी मिलेगी सही रिपोर्ट सामने

केंद्रीय कांग्रेस के आब्जर्वर गोविद शर्मा ने मेयर जगदीश राज राजा से भी वीरवार को मुलाकात की। सभी नेताओं को मुलाकात के लिए कांग्रेस भवन बुलाया गया था लेकिन गोविद शर्मा मेयर से मिलने खुद गए और शहर की राजनीति पर चर्चा की। शहर में हो रहे विकास कार्यों और जनता की राय पर भी मेयर से बात की। गोविद शर्मा से सभी पार्षदों की सूची भी ली है और यह अपील की थी कि वह पार्षदों से उनकी मुलाकात करवा दें। मेयर ने कहा कि पार्षदों से सीधे एक-एक करके बात करें। उनके सामने कोई भी असलियत बयां नहीं करेगा।

-------------

परगट सिंह की कारगुजारी पर ली कैंट के पार्षदों की राय

कांग्रेस के आब्जर्वर गोविद शर्मा ने कैंट विधानसभा हलके के पार्षदों से लंबा चौड़ा फीडबैक लिया है। सीनियर पार्षद बलराज ठाकुर, मिटू जुनेजा, पार्षद परमजीत कौर बागड़ी के पति कांग्रेस नेता अमरीक बागड़ी व अन्य नेताओं से उनके वार्ड क्षेत्र के साथ-साथ कैंट विधानसभा हलका के विधायक परगट सिंह पर भी रिपोर्ट ली है। आब्जर्वर ने पूछा है कि कैंट विधानसभा हलका में किस तरह से बड़े अंतर से जीत दर्ज की जा सकती है और इस इलाके के कौन कौन से प्रमुख मुद्दे हैं। पार्षदों से यह भी पूछा है कि मुख्यमंत्री बदलने के बाद अब पार्टी के बारे में लोगों की राय क्या है और काम में कितना सुधार हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.