Move to Jagran APP

कांग्रेस नेता रमन बहल आप में शामिल, भगवंत मान बोले- घर-घर नौकरी का वादा करने वाले कैप्टन आज खुद बेरोजगार

आम आदमी पार्टी के पंजाब संयोजक व सांसद भगवंत मान ने गुरदासपुर में पंजाब अधीनस्थ्य सेवाएं चयन बोर्ड (एसएसएस बोर्ड) के पूर्व चेयरमैन और कांग्रेस नेता रमन बहल को पार्टी में शामिल कर लिया। रमन ने एक दिन पहले ही बोर्ड अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 09 Nov 2021 03:44 PM (IST)Updated: Tue, 09 Nov 2021 03:44 PM (IST)
कांग्रेस नेता रमन बहल आप में शामिल, भगवंत मान बोले- घर-घर नौकरी का वादा करने वाले कैप्टन आज खुद बेरोजगार
गुरदासपुर में रमन बहल ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया।

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर। घर-घर नौकरी देना का वायदा कर सत्ता हासिल करने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह आज खुद बेरोजगार हो चुके है। अब उन्होंने पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी बनाई है लेकिन वह यह भूल गए है कि न तो उनके साथ पंजाब है, न लोग और न ही कांग्रेस। यह दावा आम आदमी पार्टी के पंजाब संयोजक व सांसद भगवंत मान ने गुरदासपुर में पंजाब अधीनस्थ्य सेवाएं चयन बोर्ड (एसएसएस बोर्ड) के पूर्व चेयरमैन और कांग्रेस नेता रमन बहल को पार्टी में शामिल करवाने के मौके पर कही।  उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा व पंजाब महासचिव हरचरण सिंह बरसठ भी मौजूद थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि नेता अक्सर बयान देते हैं लेकिन देखने की बात यह है कि पंजाब के लिए दिल से कौन बोलता। उन्होंने कहा कि आज पंजाब महंगाई, गरीबी व अन्य कई समस्याओं से जूझ रहा है। बतौर सांसद जब वह संसद में किसानों की बात करते हैं तो दूसरे राज्यों के सांसद यह जानकर हैरान हो जाते है कि आज भी पंजाब में किसान आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्याएं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब का किसान अगर खुशहाल है तो केवल टीवी चैनलों के विज्ञापन में। उन्होने कहा कि हम सुबह उठने से लेकर रात सोने तक हर समय सरकार को टैक्स देते हैं। इसके बावजूद भी सरकार जनता के लिए कुछ नहीं कर पा रही है। पंजाब में जो सड़कें बनी हैं, वह कंपनियों की है। जो हर 50-60 किलोमीटर के बाद लोगों से टोल टैक्स वसूल रहे हैं।

कांग्रेस ने इंजन बदला, डिब्बे वही पुराने

भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री को बदल कर केवल गाड़ी का इंजन बदला है लेकिन डिब्बे वही पुराने हैं। जब तक डिब्बे नहीं बदले जाएंगे, सुधार नहीं हो सकता। उन्होने कहा कि जनता की सेवा करने के लिए उन्होंने टाप पर होने के बावजूद भी अपना कामेडी का करियर छोड़ दिया था।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता व प्रदेश को-कन्वीनर राघव चड्ढा ने कहा कि अगर ईमानदारी व नेक नीयती वाले राजनीतिक परिवार की बात की जाए तो बहल परिवार का नाम आता है। रमन बहल के आप में शामिल होने से पूरे माझा क्षेत्र में पार्टी को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि बहल परिवार विकास को समर्पित रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.