Move to Jagran APP

दूरदर्शन एनक्लेव का गेट बंद करने के खिलाफ शिकायत

दूरदर्शन एनक्लेव फेज-2 के निवासियों ने निगम कमिश्नर डिप्टी कमिश्नर और सीएम आफिस को भेजी शिकायत में कालोनी में बिना मंजूरी लगाए गए गेट पर एतराज जताया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 10:01 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 10:01 PM (IST)
दूरदर्शन एनक्लेव का गेट बंद  करने के खिलाफ शिकायत
दूरदर्शन एनक्लेव का गेट बंद करने के खिलाफ शिकायत

जागरण संवाददाता, जालंधर : दूरदर्शन एनक्लेव फेज-2 के निवासियों ने निगम कमिश्नर, डिप्टी कमिश्नर और सीएम आफिस को भेजी शिकायत में कालोनी में बिना मंजूरी लगाए गए गेट पर एतराज जताया है। कालोनी के लोगों ने इन गेटों को तुरंत हटाने की मांग की है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता जसवंत सिंह, बीएस गिल, एमएस जीता, संतोख सिंह, मलकीत सिंह, जगदीप सिंह, बलवीर सिंह, परमजीत सिंह ने कहा है कि वे सभी कालोनी निवासी हैं और सीनियर सिटीजन है। वडाला चौक के साथ लगती कालोनी दूरदर्शन एनक्लेव फेज 2 को मुख्य रूप से दो सड़कें लगती हैं। जिनमें से एक सड़क वडाला गांव को जाने वाली है, जबकि दूसरी नकोदर जाने वाली मेन रोड है। कालोनी के लोग नगर निगम में प्रापर्टी टैक्स, पानी के बिल जमा करवा रहे हैं। इनका आरोप है कि कालोनी में हाल ही में बनी प्रोग्रेस सोसायटी ने नगर निगम के नियमों का उल्लंघन करके कालोनी की तीन सड़कों पर गेट लगा दिए हैं। इसके लिए कालोनी के लोगों की सहमति भी नहीं ली गई। सोसायटी ने दो गेट बंद कर दिए हैं और एक गेट जोकि वडाला गांव की सड़क पर है, सिर्फ वही खोला जाता है। इस गेट पर भी कोई सुरक्षाकर्मी नहीं है। गेट नंबर तीन को पक्के तौर पर बंद कर दिया गया है जिससे सीनियर सिटीजंस को परेशानी हो रही है। गेट नंबर 1 व गेट नंबर 2 से ही कालोनी में आना जाना हो सकता है और इससे करीब 600 मीटर ज्यादा चलना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अगर कोई इमरजेंसी हो जाए तो इससे किसी को भी नुकसान हो सकता है। इसलिए इन गेटों को खुलवाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.