Move to Jagran APP

नगर निगम कीे बैठक में दस प्रस्तावों को मिली मंजूरी, सड़कों पर खर्च होंगे 4.36 करोड़ रुपये Jalandhar News

डेंगू चिकनगुनिया की रोकथाम के लिए दवा खरीद के 6.97 लाख और ट्रैफिक लाइट्स की मेनटनेंस का ठेका 19.58 लाख में जारी कर दिया गया है।

By Edited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 09:51 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 11:01 AM (IST)
नगर निगम कीे बैठक में दस प्रस्तावों को मिली मंजूरी, सड़कों पर खर्च होंगे 4.36 करोड़ रुपये Jalandhar News
नगर निगम कीे बैठक में दस प्रस्तावों को मिली मंजूरी, सड़कों पर खर्च होंगे 4.36 करोड़ रुपये Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। नगर निगम की एफएंडसीसी कमेटी में सभी दस प्रस्तावों को मंजूरी दे दी गई। इसमें सड़को के 4.36 करोड़ और सीवरेज-वाटर सप्लाई लाइन के 53 लाख रुपये के काम शामिल हैं। मीटिंग में फोलड़ीवाल के 100 एमएलडी ट्रीटमेंट प्लांट के ऑपरेशन एंड मेनटनेंस के काम के ठेके को दो साल बढ़ाने के प्रस्ताव को भी मंजूर कर लिया गया।

loksabha election banner

वरियाणा डंप पर कूड़े के ढेरों को मैनेज करने के लिए दो हैवी अर्थ मूवर व्हीकल-डोजर किराए पर लेने के 55 लाख रुपये में टेंडर को भी फाइनल कर दिया गया है। डेंगू, चिकनगुनिया की रोकथाम के लिए दवा खरीद के 6.97 लाख और ट्रैफिक लाइट्स की मेनटनेंस का ठेका 19.58 लाख में जारी कर दिया गया है।

यह मीटिंग पहले 13 अगस्त को होनी थी लेकिन पंजाब बंद की कॉल के कारण स्थगित करनी पड़ी थी। सोमवार को मीटिंग में मेयर जगदीश राजा, सीनियर डिप्टी मेयर सुरिंदर कौर, एडीशनल कमिशनर जतिंदर जोरवाल, मेंबर पार्षद गुरविंदर सिंह बंटी और अफसर मौजूद रहे। डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी और मेंबर पार्षद ज्ञान चंद किन्हीं कारणों से मीटिंग में शामिल नहीं हो सके।

इन सड़कों के होने हैं काम

बेअंत नगर, दातार नगर, अलादीनपुर, डीसी आफिस रोड, कंपनी बाग चौक से मिलाप चौक, बाबू लाभ सिंह नगर में नहर के साथ, दीप नगर, मिट्ठू बस्ती मेन रोड, बाबू जगजीवन राम चौक से कड़ी वाला चौक, वीर बबरीक चौक से भगवान वाल्मीकि मंदिर, न्यू रेलवे रोड और एंटीसिपेशन पर करवाए गए काम को बैठक में मंजूरी दी गई।

यहां होंगे सीवर और वाटर सप्लाई के काम

कोट राम दास, एकता नगर फौजी वाली गली, वार्ड नंबर आठ में सीवर, काकी पिंड में वाटर सप्लाई, अवतार नगर में सीवर, काजी मंडी में सीवर, वार्ड नंबर 60 में सीवर डाला जाना है। इसे मंजूरी दी गई। इसके अलावा सक्शन और डिलीवरी पाइप की खरीद, 80 वार्डों में सीवर की मेनटनेंस के लिए मैटीरियल की खरीद के लिए मंजूरी दी गई।

ठेकेदार को दो करोड़ रुपये का भुगतान होगा

मेयर जगदीश राजा ने ठेकेदारों को दो करोड़ रुपये का भुगतान करने का आदेश दिया है। सोमवार को ठेकेदार मेयर से मिले और यह मांग रखी। ठेकेदार एक हफ्ते पहले पेमेंट न मिलने और मेयर से मिलने से रोकने के मुद्दे पर नाराज हो गए थे लेकिन सोमवार को मेयर से मीटिंग में इस नाराजगी पर कोई चर्चा नहीं हुई और ठेकेदारों ने नए काम करने पर भी सहमति दी है। मेयर ने कहा कि दो दिन में ठेकेदारों को दो करोड़ रुपये का भुगतान कर दिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.