Move to Jagran APP

पुजारी की चेकबुक चुराकर निकलवाए पैसे, बैंक कर्मियों ने पकड़ा

बैंक वालों के पास चेकबुक चोरी होने की शिकायत पहले से ही आई हुई थी। लोगों ने आरोपित को दानामंडी के बाहर पकड़कर थाना एक की पुलिस के हवाले कर दिया।

By Edited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 05:39 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 08:39 AM (IST)
पुजारी की चेकबुक चुराकर निकलवाए पैसे, बैंक कर्मियों ने पकड़ा
पुजारी की चेकबुक चुराकर निकलवाए पैसे, बैंक कर्मियों ने पकड़ा

जालंधर, जेएनएन। दाना मंडी के पास स्थित एसबीआइ की ब्रांच से चोरी की चेकबुक लेकर पैसे लेने आए नौसरबाज को बैंक कर्मियों ने पकड़ लिया। बैंक वालों के पास चेकबुक चोरी होने की शिकायत पहले से ही आई हुई थी। बैंक अधिकारियों ने चेकबुक के मालिक मकसूदां में स्थित शिव मंदिर के पुजारी जगदीश मित्तल को भी बुलवा लिया था। इसी बीच उक्त व्यक्ति बैंक वालों को चकमा देकर निकल गया लेकिन लोगों ने पीछा कर उसे दानामंडी के बाहर पकड़कर थाना एक की पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में जगदीश मित्तल ने बताया कि वह अकेला ही रहता है और कई साल से मंदिर की सेवा कर रहा है। कुछ समय से उसके बैंक अकाउंट से पैसे निकल रहे थे। बैंक वालों से बात की तो उन्होंने बताया था कि उनके चेक लेकर कोई आता है और पैसे ले जाता है। करीब छह लाख रुपये खाते से निकल चुके थे। वही आदमी फिर से चेक लेकर साठ हजार रुपये निकलवाने आया तो बैंक वालों ने पहचान कर ली और उससे पूछताछ की।

जांच अधिकारी एसआइ रविंदर सिंह ने बताया कि जगदीश मित्तल ने कहा कि उसके पैसे वापस दिलवाए जाएं और वह शिकायत नहीं करना चाहता। दोनों में बातचीत चल रही है, कार्रवाई के लिए कहा जाएगा तो पुलिस आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लेगी।

नशीली गोलियों सहित एक काबू

नकोदर : सिटी पुलिस ने गश्त के दौरान मलसियां रोड पर एक नौजवान को नशीली गोलियों सहित काबू करके केस दर्ज किया है। पुलिस पार्टी ने गश्त के दौरान दानामंडी के पास एक मोटरसाइकिल सवार नौजवान को रुकने का इशारा किया तो उक्त नौजवान ने मोटरसाइकिल भगा लिया। जिसके बाद पुलिस ने नौजवान को काबू करके उसकी तलाशी ली तो उसके पास से नशीली गोलियां बरामद हुईं। पकड़े गए आरोपित की पहचान विकास पुत्र छिंदरपाल निवासी मोहल्ला ढेरियां थाना शाहकोट के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.