Move to Jagran APP

मुंबई की शेरवानी पहन मंडप में पहुंचेंगे कॉमेडी किंग कपिल

12 दिसंबर को जालंधर में कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी परिणय सूत्र में बंधेंगे। शादी के लिए कपिल शर्मा ने मुंबई से खास शेरवानी डिजाइन करवाई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 04 Dec 2018 02:24 PM (IST)Updated: Tue, 04 Dec 2018 09:07 PM (IST)
मुंबई की शेरवानी पहन मंडप में पहुंचेंगे कॉमेडी किंग कपिल
मुंबई की शेरवानी पहन मंडप में पहुंचेंगे कॉमेडी किंग कपिल

अमृतसर [नितिन धीमान/अमन देवगण]। 12 दिसंबर को जालंधर में कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी परिणय सूत्र में बंधेंगे। शादी के लिए कपिल शर्मा ने मुंबई से खास शेरवानी डिजाइन करवाई है। कपिल का भांजा परीक्षित देवगण भी वैसी ही शेरवानी पहनेगा जैसी कपिल ने पहनी होगी।

loksabha election banner

जालंधर में 12 दिसंबर को कॉमेडी किंग कपिल शर्मा व गिन्नी चतरथ की शादी की रस्में और 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन तारों की छांव में होंगा। शादी वाले दिन शाम छह बजे जालंधर में शगुन कार्यक्रम होगा और उसके पश्चात सात बजे सेहराबंदी। इससे पहले सोमवार को बैंगल सेरेमनी के लिए कपिल शर्मा परिवार 16 सीटर गाड़ी में सवार होकर अमृतसर से जालंधर गया।

बड़ी हस्तियों के लिए मिठाई के बड़े डिब्बे

शादी में खास मेहमानों के लिए खास इन्विटेशन कार्ड व मिठाई के डिब्बे तैयार करवाए हैं। बताया गया है कि कपिल ने दो प्रकार के मिठाई के डिब्बे तैयार करवाए हैं। एक डिब्बे का साइज छोटा है, जबकि दूसरे का बड़ा है। बड़ा डिब्बा बड़ी हस्तियों को निमंत्रण देने के लिए तैयार करवाया गया है।

मास्टर सलीम व रिचा शर्मा करेंगे जागरण में गुणगान, दिल्ली के कारीगर कर रहे स्टेज तैयार

10 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले जागरण में गायक रिचा शर्मा व मास्टर सलीम को खासतौर पर बुलाया गया है। होली सिटी स्थित कपिल शर्मा की बहन पूजा देवगण के घर में जागरण का आयोजन होगा। जागरण के लिए पंडाल सजाया जा रहा है। आठ फुट ऊंची स्टेज बनाई गई है। यह स्टेज दिल्ली से आए कारीगर तैयार कर रहे हैं। बहन पूजा देवगण के घर की सजावट भी दिल्ली के डिजाइनर कर रहे हैं। वहीं, गिन्नी चतरथ का मेकअप करने के लिए मुंबई से मेकअप आर्टिस्ट बुलाए गए हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.