Move to Jagran APP

पठानकोट और कपूरथला रोड मिलेगी CNG, ऑटो ड्राइवर्स ने उठाई ये मांग Jalandhar News

जय मधोक कंपनी के अधिकारी जयंत मलिक ने बताया कि उन्होंने कंपनी मुख्यालय को रविवार को ही सप्लाई शुरू करने के लिए संदेश भेजा है। संभवतः रविवार से सप्लाई शुरू हो जाएगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 25 Aug 2019 02:34 PM (IST)Updated: Sun, 25 Aug 2019 02:34 PM (IST)
पठानकोट और कपूरथला रोड मिलेगी CNG, ऑटो ड्राइवर्स ने उठाई ये मांग Jalandhar News
पठानकोट और कपूरथला रोड मिलेगी CNG, ऑटो ड्राइवर्स ने उठाई ये मांग Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। महानगर में कंप्रेस्ड नेचुरल गैस (सीएनजी) की सप्लाई पर 28 रुपए प्रति किलो घाटा बताने वाली निजी कंपनी जय मधोक ने अब शहर में दो पंपों से सीएनजी उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया है। जिला प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद कंपनी ने रविवार से पठानकोट रोड पर स्थित पंप पर 11 अगस्त से बंद सप्लाई को दोबारा शुरू करने की बात कही है। इसके अलावा, सोमवार से कपूरथला रोड स्थित एमआर पेट्रोलियम से भी सीएनजी उपलब्ध करवाई जाएगी।

loksabha election banner

जय मधोक कंपनी की तरफ से यह आश्वासन एसडीएम जालंधर-1 डॉ. संजीव शर्मा को दिया गया है। डॉ. शर्मा एक सप्ताह से लगातार जय मधोक कंपनी, इंडियन ऑयल कारपोरेशन और ऑटो यूनियन के साथ समन्वय बनाए हुए थे।

जय मधोक कंपनी के अधिकारी जयंत मलिक ने बताया कि उन्होंने कंपनी मुख्यालय को रविवार को ही सप्लाई शुरू करने के लिए संदेश भेजा है। संभवतः रविवार से सप्लाई शुरू हो जाएगी। मलिक ने कपूरथला रोड के एमआर पेट्रोलियम से सप्लाई शुरू होने की पुष्टि भी की है। उन्होंने कहा कि एमआर पेट्रोलियम पर बस वेट एंड मेजर्स विभाग की सील ही लगनी बाकी है। हालांकि इंडियन ऑयल के डीजीएम अतुल गुप्ता ने कहा कि कंपनी की तरफ से टेस्टिंग वगैरह की जा चुकी है और अब सीएनजी उपलब्ध करवाया जाना ही बाकी है।

छुट्टी के बावजूद एसडीएम ने की यूनियन से मीटिंग

नियमित सीएनजी उपलब्ध करवाए जाने की मांग के साथ एसडीएम-1 डॉ. संजीव शर्मा को ज्ञापन सौंपते यूनाइटेड ऑटो रिक्शा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष रवि सभ्रवाल व अन्य।

दूसरी तरफ शनिवार को अवकाश के बावजूद एसडीएम जालंधर-1 डॉ. संजीव शर्मा ने यूनाइटेड ऑटो रिक्शा वर्कर्स यूनियन के साथ बैठक की और उन्हें सीएनजी सप्लाई के बारे में बताया। यूनियन प्रधान रवि सभरवाल ने मांग की कि सस्ते भाव पर सीएनजी उपलब्ध करवाई जाए। हालांकि कंपनी की तरफ से 10 रुपये की बढ़ोतरी के साथ 89 रुपये 90 पैसे प्रति किलो की दर पर सीएनजी देने की बात कही गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.