Move to Jagran APP

रास्ते के विवाद में सीआइडी के हेड कांस्टेबल को एनआरआइ ने साथियों के साथ मिलकर पीटा, केस दर्ज

जालंधर के आदमपुर थानाक्षेत्र के नंगल फीदा गांव में दबंग कुछ इस कदर बेखौफ हैं कि उन्होंने रास्ते के विवाद को लेकर सीआइडी विग में तैनात हेड कांस्टेबल की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 11:56 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 11:56 PM (IST)
रास्ते के विवाद में सीआइडी के हेड कांस्टेबल को एनआरआइ ने साथियों के साथ मिलकर पीटा, केस दर्ज
रास्ते के विवाद में सीआइडी के हेड कांस्टेबल को एनआरआइ ने साथियों के साथ मिलकर पीटा, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, जालंधर : जालंधर के आदमपुर थानाक्षेत्र के नंगल फीदा गांव में दबंग कुछ इस कदर बेखौफ हैं कि उन्होंने रास्ते के विवाद को लेकर सीआइडी विग में तैनात हेड कांस्टेबल की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। कांस्टेबल के शोर मचाने पर जब लोग एकत्रित हुए तो आरोपित फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया।

prime article banner

पुलिस को दी शिकायत में सीआइडी विग में तैनात हेड कांस्टेबल परमजीत सिंह ने बताया कि वह बीती 27 जुलाई को छुंट्टी लेकर गांव आया था। दोपहर करीब 12 बजे वह अपनी पत्नी को स्कूल छोड़कर घर पहुंचा। इस दौरान घर में काम करने वाली मधु और उसकी बेटी शालू ने उसकी मां को बताया कि गांव के ही रहने वाले सोहन लाल, उसका भाई एनआरआइ चरणजीत और भतीजा लवप्रीत उनके घर के बाहर लाठी-डंडे लेकर खड़े हैं और गालियां निकाल रहे हैं। इसके बाद पीड़ित की मां ने बाहर आकर आरोपितों को समझाना चाहा वे नहीं माने। शोर सुनकर जब हेड कांस्टेबल घर से बाहर निकला तो आरोपितों ने उसके ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान पीड़ित का आइफोन और दो तोले की सोने की चेन भी गायब हो गई।

पीड़ित परमजीत सिंह ने बताया कि आरोपितों ने सरकारी जमीन पर अपनी लकड़ियां रख दी हैं, जिससे उन्हें आने-जाने में दिक्कत होती है। इसका विरोध करने पर आरोपित उन्हें अकसर जान से मारने की धमकी देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK