जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर के बस स्टैंड पर बीते वीरवार रात 9:30 बजे के करीब गोली मारकर हुई युवक अनिकेत की हत्या के मामले में पुलिस ने थाना डिवीजन छह मैं अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में केस युवक के रिश्तेदार कवि के बयानों पर दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस ने कई संदिग्धों को राउंडअप करते हुए उनसे भी पूछताछ की है। संदिग्धों से पूछताछ में पुलिस के हाथ वारदात में शामिल युवकों के विषय में अहम जानकारियां मिली हैं जिसके बाद पुलिस वारदात के समय मौके पर मौजूद युवकों की तलाश में छापेमारी कर रही है। वहीं वारदात के समय मौके पर हो रही बर्थडे पार्टी और घटना के बाद भागते हुए युवकों की सीसीटीवी भी सामने आई है। सीसीटीवी में वारदात के समय मौजूद युवकों के चेहरे साफ देखे जा सकते हैं।

गोली चलाने वाले की जल्द पहचान कर सकती है खुलासा

मामले में राउंडअप किए गए युवकों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने मौके पर गोली चलाने वाले युवकों की पहचान कर ली है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस वारदात में शामिल लोगों के नाम सामने ला सकती है।

अवैध असलहा से फायरिंग की आशंका

घटना के बाद पुलिस ने मौके से दो गोली के खोल भी बरामद किए हैं हालांकि चश्मदीदों की मानें तो मौके पर हमलावरों ने 4 से 5 राउंड फायरिंग की थी आशंका यह भी जताई जा रही है कि जिस असलहे वारदात को अंजाम दिया गया है वह अवैध है जिसके बाद पुलिस ने गोली के खोल अपने कब्जे में लेते हुए उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है।

पुलिस ने उठाए घटनास्थल के मोबाइल डंप

वारदात के बाद मामले की जांच करने के लिए पुलिस ने घटनास्थल के मोबाइल डंप भी उठाए हैं ताकि इस बात की तस्दीक की जा सके की घटना के वक्त मौके पर कौन-कौन लोग मौजूद थे। मामले को लेकर एडीसीपी सोहेल कासिम मीर का कहना है कि मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। जल्दी मामले में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी और वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

Edited By: Vinay Kumar