Move to Jagran APP

मामूली विवाद में तलवारों से हमला करने वालों पर मामला दर्ज

गांधी कैंप में रहने वाले एक परिवार के घर पर ईटें मारने और तलवारों से हमला करने वालों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 02:23 AM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 06:09 AM (IST)
मामूली विवाद में तलवारों से हमला करने वालों पर मामला दर्ज
मामूली विवाद में तलवारों से हमला करने वालों पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, जालंधर : गांधी कैंप में रहने वाले एक परिवार के घर पर ईटें मारने और तलवारों से हमला करने वालों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गांधी कैंप निवासी गोरा समेत छह लोग नामजद किए गए हैं, जिनको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। थाना प्रभारी कमलजीत सिंह बल ने बताया कि उन्होंने आरोपितों के घरों पर छापेमारी की, लेकिन कोई हाथ नहीं आया।

loksabha election banner

शुक्रवार को गांधी कैंप में दो युवकों के बीच हुआ मामूली विवाद इतना बढ़ गया था कि सरेराह तलवारें चली और ईटें बरसाई गई। हमले में एक ही घर के तीन लोग घायल हो गए थे। पुलिस को दिए बयान में घायल गुरबख्श लाल ने बताया था कि कुछ दिन पहले उनके बेटे गौरव का इलाके में ही रहने वाले एक युवक के साथ विवाद हो गया था। उस समय इलाके के लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों में समझौता करवा दिया। उक्त युवक शुक्रवार को अपने साथियों के साथ आया और उनके घर पर ईंटें बरसानी शुरु दी। वह बाहर आए तो उन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। उनका बेटा गौरव और पत्नी मनजीत बचाने के लिए आए तो उन पर भी तलवारों के हमला कर दिया। लोगों के इकट्ठा होने पर हमलावर मौके से फरार हो गए। गुरबख्श ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बेटे को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में ले जा रहा था कि वर्कशॉप चौक पर उक्त हमलावर फिर से आ गए और सरेराह उन पर तलवारों से हमला कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.