जागरण संवाददाता, अमृतसर। अमृतसर में चाटीविंड गांव के पास कार में सवार पांच लुटेरों ने चंडीगढ़ के दंपति को बंधक बनाकर उनकी कार लूट कर ले गए। पावून भारद्वाज और उनकी पत्नी जयप्रीत कौर किसी रिश्तेदार की शादी में वीरवार की देर रात शिरकत करने पहुंच रहे थे। फिलहाल पुलिस ने कार सवार पांच आरोपितों के खिलाफ लूटपाट के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। उधर, इंस्पेक्टर सलविंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। घटनास्थल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपितों का कहीं सुराग नहीं लगा है। अब पुलिस चब्बा और उसके साथ सटे गांवों में लगे कैमरे खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें- Punjab Politics : बसपा छोड़ चुके पुराने दिग्गज पार्टी में वापसी को लेकर काफी उत्सुक, विधानसभा चुनाव में बन सकते हैं उम्मीदवार

चंडीगढ़ स्थित सेक्टर 42-सी निवासी पावून भारद्वाज ने चाटीविंड थाने की पुलिस को बताया कि उसके पति दविंदर भारद्वाज चंडीगढ़ पुलिस से रिटायर्ड हो चुके हैं। उनके रिश्तेदार चाटीविंड में रहते हैं। वीरवार की शाम वह अपनी पत्नी जयप्रीत कौर के साथ कार में सवार होकर अमृतसर में रहने वाले रिश्तेदार की शादी में शिरकत करने पहुंच रहे थे। चाटीविंड के पास पहुंच कर उन्हें पेशाब आया। उन्होंने कार रोकी और पेशाब करने चले गए। इतने में एक कार उनकी कार के पास आकर रुक गई और उसमें से दो युवक उतरकर उनकी कार में जबरदस्ती सवार हो गए। जब उन्होंने विरोध किया तो एक लुटेरे ने तेजधार दातर दिखाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें-  जालंधर बस स्टैंड व रोडवेज वर्कशाप की खाली जमीन पर कंपलेक्स एवं मॉल बनाने का प्रस्ताव, मुख्यालय भेजा जा चुका प्रपोजल

लुटेरों ने कार में रखा लैपटाप, पर्स, तीन आइफोन, पत्नी के सोने का सेट, सोने की चैन, पर्स और कीमती सामान लूट लिया। देखते ही देखते लुटेरों ने उन्हें कार से नीचे उतर जाने की धमकी दी। जैसे ही वह दोनों कार से नीचे उतरे आरोपित कार भगाकर लेकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- डिप्‍टी सीएम रंधावा बोले- पंजाब में 'अदृश्‍य इमरजेंसी' जैसे हालात, अपने पुराने दायरे में रहे बीएसएफ

Edited By: Vinay Kumar