Move to Jagran APP

परगट के खिलाफ दूसरे दिन भी प्रदर्शन, दुकानदारों को मक्कड़ का समर्थन

बस स्टैंड-गढ़ा रोड की 72 दुकानों का विवाद अब राजनीतिक रंगत ले रहा है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 01:27 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 01:27 AM (IST)
परगट के खिलाफ दूसरे दिन भी प्रदर्शन, दुकानदारों को मक्कड़ का समर्थन
परगट के खिलाफ दूसरे दिन भी प्रदर्शन, दुकानदारों को मक्कड़ का समर्थन

जागरण संवाददाता, जालंधर : बस स्टैंड-गढ़ा रोड की 72 दुकानों का विवाद अब राजनीतिक रंगत ले रहा है। दुकानदारों द्वारा विधायक परगट सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद अब पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ अकाली नेता सरबजीत सिंह मक्कड़ भी दुकानदारों के पक्ष में आ गए हैं। बुधवार को दूसरे दिन भी दुकानदारों ने विधायक परगट सिह के खिलाफ नारेबाजी की। दुकानदारों ने आरोप लगाया कि विधायक की शह पर ही उन्हें उजाड़ा जा रहा है। मंगलवार को भी दुकानदारों ने परगट सिंह के खिलाफ प्रदर्शन किया था और आरोप लगाया था कि सोमवार को ही मीटिग में विधायक परगट सिंह ने उनके साथ बदसलूकी की थी।

loksabha election banner

बुधवार को दुकानदार एक बार फिर प्रधान चंदन माघा के नेतृत्व में बस स्टैंड रोड पर इकट्ठा हुए और विधायक के खिलाफ नारेबाजी की। पूर्व विधायक मक्कड़ ने कहा कि परगट सिंह पहले तो कोरोना वायरस के डर से घर से बाहर ही नहीं निकले और अब शहर खुल गया है तो लोगों को तंग करने आ गए हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉक डाउन से कामकाज पहले ही ठप हैं। ऐसे में दुकानदारों को हटा कर उनकी रोजी-रोटी छीना ठीक नहीं है। उनके लिए नई व्यवस्था होनी चाहिए। जब तक ये काम नहीं होता, दुकानदारों को काम करने दिया जाए।

प्रधान चंदन माघा ने कहा कि मंगलवार को परगट के आदेश पर ही पुलिस ने उन्हें पकड़ा था और थाने में मारपीट की थी। पुलिस उनकी बात भी नहीं सुन रही और न ही मेडिकल करवाने दिया जा रहा है।

::::::

हाईकोर्ट के आदेश का पालन होगा : निगम कमिश्नर

निगम कमिश्नर करनेश शर्मा ने कहा कि इन दुकानों का माला कोर्ट से जुड़ा है। इसमें कोर्ट के फैसले के अनुसार ही काम होगा। दुकानें सड़क पर बनी हैं, इसलिए कोर्ट ने इन्हें हटाने को कहा है। इस मामले में एक्शन तो होना ही है, लेकिन अभी इसका शेड्यूल तय नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.