Move to Jagran APP

जालंधर में धरने की कॉल ने कम किए बस यात्री, बस स्टैंड पर नौ बजे के बाद पसरा सन्नाटा

जालंधर में किसानों के धरना प्रदर्शन की कॉल के मद्देनजर जालंधर के शहीद ए आजम भगत सिंह इंटर स्टेट बस टर्मिनल पर यात्रियों की संख्या कम होने लगी है। बेहद कम संख्या में ही यात्री बस स्टैंड पर पहुंच रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 10:50 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 10:50 AM (IST)
जालंधर में धरने की कॉल ने कम किए बस यात्री, बस स्टैंड पर नौ बजे के बाद पसरा सन्नाटा
जालंधर बस स्टैंड पर कम संख्या में पहुंच रहे लोग।

जागरण संवाददाता, जालंधर। प्रदेश में छाए बिजली संकट के विरोध में किसानों के धरना प्रदर्शन की कॉल के मद्देनजर जालंधर के शहीद ए आजम भगत सिंह इंटर स्टेट बस टर्मिनल पर नौ बजे के बाद से यात्री एकाएक कम होने लगे हैं। बेहद कम संख्या में ही यात्री बस स्टैंड पर पहुंच रहे हैं। किसान संगठनों की तरफ से रविवार को घोषणा की गई थी कि सोमवार सुबह दस बजे से धरना शुरू कर दिया जाएगा। हालांकि अब किसान संगठनों की तरफ से धरना 11 बजे शुरू करने की बात कही जा रही है।

loksabha election banner

हाईवे के ऊपर किसानों के धरने के मद्देनजर सोमवार को यात्री अल सुबह की बसों से रवाना हुए और नौ बजे के बाद बस स्टैंड पर यात्रियों की संख्या कम होने लगी। फिलहाल उपलब्ध जानकारी के मुताबिक किसानों की तरफ से फगवाड़ा की तरफ जाते मार्ग पर धरना देने की बात की गई है। जिससे इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि अमृतसर, पठानकोट, जम्मू, होशियारपुर आदि की बस सेवा किसानों के धरने के चलते प्रभावित नहीं होगी। मात्र लुधियाना, अंबाला, दिल्ली आदि की तरफ चलने वाली बस सेवा ही किसानों के धरने से प्रभावित हो सकती है।

निजी बस ऑपरेटर कंपनी के इंचार्ज नरेश कुमार ने कहा कि सोमवार को सप्ताह का पहला दिन होने के चलते सारा दिन ही बस स्टैंड के ऊपर यात्रियों का भारी रश उमड़ता है, लेकिन आज किसानों के धरने की कॉल की वजह से बेहद कम संख्या में यात्री बाहर निकले हैं। सुबह की बसों में ही यात्रियों का रश नजर आया और उसके बाद से कम होने लगा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.