जागरण संवाददाता, जालंधर : बीएसएनएल पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक गुरु नानक लाइब्रेरी में बुधवार को एसोसिएशन के प्रधान मनमोहन सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें जिले भर से पेंशनर्स शामिल हुए। इस दौरान सदस्यों की समस्याओं पर विचार किया गया।

महासचिव जीएस बावा ने बताया कि पेंशनर्स को डेढ़ साल से ज्यादा समय बीत जाने के बावजूद मेडिकल बिलों का भुगतान नहीं किया गया है। उम्र के इस पड़ाव में पेंशनर्स कई तरह की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से पीड़ित हैं। ऐसे में विभाग द्वारा मेडिकल बिलों का भुगतान समय पर न किए जाने से उनकी परेशानी बढ़ गई है। इसी तरह तीसरे वेतन आयोग की सिफारिशें लागू न करने से भी पेंशनर्स को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। बीएसएनएल बोर्ड तथा सूचना व तकनीक मंत्रालय द्वारा मंजूरी के बाद बी इसे लागू नहीं करने समझ से परे है।

बावा ने कहा कि एसोसिएशन की मांगों को लेकर बीएसएनल के महाप्रबंधक से लेकर कई उच्चाधिकारियों को पत्र लिखा जा चुका है। इस मौके पर पेंशनर्स ने अन्य समस्याओं पर भी चर्चा की। इस अवसर पर सहायक सचिव आरके धवन, आरसी भट्टी, जोगिदर पाल शर्मा, जेसी शर्मा, मोहन सिंह, प्रेम प्रकाश विज व अन्य मौजूद थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!