Move to Jagran APP

जालंधर में रेलवे रोड पर बने गेस्‍ट हाउस में होता है देह व्‍यापार, मां-बेटे के आरोपों पर मालिक ने ऐसे दी सफाई

शहर के रेलवे रोड पर स्थित एक होटल पर देह व्यापार करवाने का आरोप लगा है। होटल मालिक पर पड़ोस में करियाना दुकान चलाने वाले मां-बेटे ने यह आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की गई।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 02:12 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 07:36 PM (IST)
जालंधर में रेलवे रोड पर बने गेस्‍ट हाउस में होता है देह व्‍यापार, मां-बेटे के आरोपों पर मालिक ने ऐसे दी सफाई
होटल मालिक के खिलाफ सड़क पर धरना देते मां-बेटा।

जालंधर, जेएनएन। शहर के रेलवे रोड पर स्थित एक गेस्ट हाउस को लेकर उस समय हंगामा मच गया, जहा वहां रहने वाले एक मां बेटे ने गेस्ट हाउस के मालिक पर देह व्यापार करवाने का आरोप लगा दिया। उनके समर्थन में आए पड़ोसियों ने बीच सड़क धरना लगा दिया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप था कि उनके पड़ोस में एक गेस्ट हाउस है, जहां पर देह व्यापार का धंधा होता है। आरोप था कि रोज वहां पर नए-नए जोड़े आते हैं। उनके घरों के बारे अपने वाहन खड़े करते हैं और गेस्ट हाउस में घंटो बिताते हैं। इससे इलाके का माहौल भी खराब हो रहा है और उनके घरों के बाहर बाहर भी खड़े रहते हैं।

loksabha election banner

इलाका निवासी निश्चिंत कौर ने बताया कि गैस्ट हाउस का मालिक पिछले काफी समय से ऐसे ही गलत काम कर रहा है। उसको कई बार मना किया लेकिन वह नहीं मान रहा। मंगलवार सुबह उन्होंने इस बात का विरोध जताया कि वहां पर उसके गेस्ट हाउस में जोड़े आए हैं, उनके वाहन उनके घर के बाहर लगे हैं। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को करने की बात कही तो गेस्ट हाउस मालिक ने उनको बात करने के लिए बुला लिया। उनका आरोप था कि वह अपने बेटे के साथ नहीं गई तो वहां पर मालिक ने उनके साथ बदसलूकी की और मारपीट की। इसी बात से उन्होंने बाहर आकर पड़ोसियों को साथ लेकर धरना लगा दिया।

गेस्ट हाउस मालिक ने भी लगाया हमले का आरोप

सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को दी शिकायत में गेस्ट हाउस मालिक राजेश कुमार का कहना था कि महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके गेस्ट हाउस में हमला कर दिया। उसके गेस्ट हाउस में हर आने जाने वाले का  रिकॉर्ड होता है। किसी भी गलत काम के लिए वो कमरे नहीं देता, फिर भी उस पर आरोप लगाकर हमला किया गया। थाना तीन के प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान लेकर मामले की जांच की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.