Move to Jagran APP

भाजपा व कांग्रेस नेताओं का ब्लैकमेलिग गिरोह प्रोफेसर से भी हड़प चुका 2.40 लाख

पंजाब एंड सिध बैंक के मैनेजर को झूठे दुष्कर्म की कोशिश के मामले में फंसाने की धमकी देकर 7.10 लाख रुपये की वसूली करने वाले कांग्रेस और भाजपा नेताओं का गिरोह एक कॉलेज के प्रोफेसर को भी अपने जाल में फंसा चुका है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 20 Jul 2019 10:10 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jul 2019 10:10 PM (IST)
भाजपा व कांग्रेस नेताओं का ब्लैकमेलिग गिरोह प्रोफेसर से भी हड़प चुका 2.40 लाख
भाजपा व कांग्रेस नेताओं का ब्लैकमेलिग गिरोह प्रोफेसर से भी हड़प चुका 2.40 लाख

फरीद शेखूपुरी. जालंधर

loksabha election banner

पंजाब एंड सिध बैंक के मैनेजर को झूठे दुष्कर्म की कोशिश के मामले में फंसाने की धमकी देकर 7.10 लाख रुपये की वसूली करने वाले कांग्रेस और भाजपा नेताओं का गिरोह एक कॉलेज के प्रोफेसर को भी अपने जाल में फंसा चुका है। बैंक मैनेजर को जिस तरह उन्होंने फंसाया था, बिल्कुल उसी अंदाज में प्रोफेसर पर दुष्कर्म की कोशिश का आरोप जड़ा और फिर उसे पुलिस केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेलिग गिरोह ने 2 लाख 40 हजार रुपये वसूल कर लिए। आरोपित भाजपा ओबीसी मोर्चा के महासचिव अश्विनी कुमार गोल्डी और कांग्रेस नेता अश्विनी कुमार राजू अपनी पत्नियों डिपल और गंगा के साथ पिछले कई समय से भोलेभाले लोगों को अपने चुंगल में फंसा रहे थे, जिसमें इनके साथ थाना रामामंडी क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली प्रिया समेत सपना, सलोनी समेत संतोखपुरा निवासी अश्विनी कुमार भी शामिल था। गंगा और डिपल को पुलिस ने शुक्रवार की गिरफ्तार कर लिया था, जिन्हें शनिवार को कोर्ट में पेश कर तीन दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। जबकि मामले में अन्य छह आरोपित फिलहाल पुलिस की पकड़ से फरार हैं।

थाना रामामंडी के एएसआइ बरजिदर ने बताया कि शनिवार को अखबारों में बैंक मैनेजर को ब्लैकमेलिग कर लाखों रुपये ऐंठने की खबर पढ़ कई लोग थाने में पहुंचे थे। इन लोगों ने पुलिस को बताया कि उक्त आरोपितों ने उन्हें भी अपने घर में बुलाकर उनकी औरतों के साथ दुष्कर्म की कोशिश की मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया था। पीड़ितों में से कुछ 22 से 28 साल के युवक थे। इन के अभिभावकों को समाज में अच्छा खासा रसूक है, जिस कारण वह बुरी तरह से डर गए और ब्लैकमेलिग गिरोह ने उनसे लाखों रुपये वसूल कर लिए।

इसी तरह उत्तराखंड निवासी प्रोफेसर करीब दो साल से जालंधर शहर में रह रहे थे। वह एक कॉलेज में प्रोफेसर थे और छह माह पहले ही उसकी शादी हुई थी। फेसबुक में एक युवती ने उनसे दोस्ती कर अपनी गुरबत के बारे में बताया और कहा कि वह कॉलेज में दाखिला करवाना चाहती है, लेकिन पैसों की तंगी के कारण उसने बहुत पहले पढ़ाई छोड़ दी थी। प्रोफेसर के मुताबिक पहले तो उसने युवती को कॉलेज बुलाया, लेकिन कॉलेज के आने के बाद उसने दोबारा उसे संपर्क किया और कहा कि उसके घर वाले उनका शुक्रिया अदा करना चाहते थे। इस पर प्रोफेसर ने उन्हें कहा कि अभी दाखिला हुआ नहीं, दाखिला तो हो जाने दो। इस पर युवती ने कहा कि हुआ नहीं, लेकिन हो जाएगा। उसकी मां उनसे मिलना चाहती। बार-बार फोन करने पर वह मान गए और युवती के कहने पर उसके घर चले गए। वहां पर पहुंचने पर वह कमरे में अभी बैठे थे कि एक युवती चाय लेकर आई और वह उसने खुद फेंक दी। इस के बाद युवती ने चिल्लाते हुए अपने कपड़े फाड़ लिए। प्रोफेसर ने बताया कि पहले तो वह कुछ समझ नहीं पाए। इसके बाद तीन व्यक्ति वहां आ गए। तीनों में से एक का नाम अश्विनी था। एक ने खुद को भाजपा नेता बताया तो दूसरे ने कांग्रेस नेता और तीसरे ने अपने आपको बदमाश बताया। उन तीनों ने उन्हें कहा कि तूने हमारे घर की लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। तेरे खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश की पुलिस में शिकायत देकर मामला दर्ज कराया जाएगा। प्रोफेसर ने बताया कि वह डर गए थे। उन्होंने कहा कि वह सारी साजिश समझ चुके थे। छह माह पहले उनकी शादी हुई थी जिस कारण वह उक्त विवाद में पड़ना नहीं चाहते थे। उनसे आरोपितों ने दस लाख की डिमांड की, लेकिन बड़ी मुश्किल से उन्होंने 2.40 लाख में मामला शांत करवाया। उन्होंने कहा कि उनमें हिम्मत नहीं रही थी कि वह उक्त आरोपितों के खिलाफ पुलिस शिकायत दें। उन्होंने कहा वह अब बहुत शांति महसूस कर रहे हैं कि उक्त आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उन्होंने बताया कि अपने साथ हुई घटना से वे इतने आहत हो गए थे कि वे शहर ही छोड़ वापस रुड़की चले गए थे।

-आरोपितों के घरों में ताले, पुलिस रिश्तेदारों के घर कर रही रेड

थाना रामामंडी के एसएचओ सुखजीत सिंह ने बताया कि फरार छह आरोपितों के घर में ताले में लगे हुए हैं। जबकि पुलिस उनके ठिकानों पर रेड कर रही हैउनके रिश्तेदारों के घर भी पुलिस पहुंची थी, लेकिन वहां कोई आरोपित नहीं मिला।

-अश्विनी गोल्डी को भाजपा ने पार्टी से किया बर्खास्त

पंजाब एंड सिध बैंक के मैनेजर को दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर सात लाख दस हजार रुपए ऐंठने के आरोपित भाजपा ओबीसी मोर्चा के महासचिव अश्विनी गोल्डी को पार्टी के सभी पदों और सदस्यता से बर्खास्त कर दिया गया है। जिला प्रधान रमन पब्बी ने कहा कि अश्विनी गोल्डी पर अपराधिक छवि के लोगों के साथ मिलकर गलत गतिविधियां करने का आरोप हैं। इस मामले में केस भी दर्ज हो चुका है। भाजपा राष्ट्र हित और समाज हित की पार्टी है और ऐसे किसी भी व्यक्ति की पार्टी में जगह नहीं है जो अपराधिक गतिविधियों से जुड़ा हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.