जासं, जालंधरः प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता मोहिंदर भगत ने पंजाब कांग्रेस के दिग्गज नेता सुनील जाखड़ का भाजपा परिवार में शामिल होने पर स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि इससे यह साबित हो गया है कि अब धीरे-धीरे पंजाब में भी कांग्रेस समापन की ओर बढ़ रही है।

यह भी पढ़ेंः सिरसा डेरे में दिलजोड़ माला से होती शादियों पर सवालिया निशान, बठिंडा में व्यक्ति के गले पड़ी युवती, बता रही पत्नी

निजी स्वार्थ के लिए नहीं की राजनीति: जाखड़

पंजाब कांग्रेस के दिग्गज नेता सुनील जाखड़ भाजपा में शामिल हो गए हैं। दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई। इस मौके सुनील जाखड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में जिस तरह से राष्ट्रवाद के साथ विकासवाद का नारा बुलंद हो रहा है और राष्ट्रीयता, एकता और पंजाब के भाईचारक सांझ के लिए यह कदम उठाया है, उससे प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। जाखड़ ने कहा कि हमारे परिवार ने कांग्रेस को 50 साल दिए और हमने कभी निजी स्वार्थ के लिए राजनीति नहीं की।

यह भी पढ़ेंः बंदी सिखों की रिहाई मामला: पीएम मोदी और गृहमंत्री से मिलेगी 11 सदस्यीय कमेटी, पहली बैठक में लिया गया फैसला

खुशहाली और भाईचारक सांझ के लिए भाजपा में शामिल हो रहे नेता

मोहिंदर भगत ने कहा कि दूसरी पार्टियों कांग्रेस, अकाली दल से नेता पंजाब की बेहतरी खुशहाली और भाईचारक सांझ के लिए भाजपा में शामिल हो रहे हैं। आने वाले समय में और भी बड़े नेता भाजपा में शामिल होंगे। आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब की जनता को धोखा देकर सत्ता में आई है। उन्होंने जो पंजाब की जनता के साथ वादें किए थे आज तक कोई वायदा नहीं पूरा किया, इसलिए आने वाले समय में पंजाब की जनता आम आदमी पार्टी को नकार देगी।

यह भी पढ़ेंः Punjab Politics: 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी देयोल से हार गए थे सुनील जाखड़, अब बने उन्हीं के 'अपने'

Edited By: Deepika