Move to Jagran APP

यौन शोषण मामले पर पहली बार बोले बिशप, कहा- नन का था अफेयर

नन यौनशोषण मामले में अब तक मीडिया से दूरी बनाकर चल रहे बिशप फ्रैंको मुलक्कल ने अपने बचाव में एक टीवी चैनल पर सफाई दी है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 03:14 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 03:14 PM (IST)
यौन शोषण मामले पर पहली बार बोले बिशप, कहा- नन का था अफेयर
यौन शोषण मामले पर पहली बार बोले बिशप, कहा- नन का था अफेयर

जेएनएन, जालंधर। नन यौनशोषण मामले में अब तक मीडिया से दूरी बनाकर चल रहे बिशप फ्रैंको मुलक्कल ने अपने बचाव में एक टीवी चैनल पर सफाई दी है। उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को एक साजिश का हिस्सा बताया है। उन्होंने दावा किया कि नन का अफेयर था, ऐसा लगता है कि नन ने खुद को बचाने के लिए साजिश रची है।

loksabha election banner

बिशप ने कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं। मुङो लगता है कि उसे किसी ने उकसाया है कि बिशप पर आरोप लगाओ। बिशप ने कहा कि हैरानी की बात है कि नन का आरोप है कि 2014 से 2016 के बीच उसके साथ 13 बार ऐसा हुआ। अगर ऐसा था तो वह पहले क्यों नहीं बोली। नन को पता है कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था।

ऐसा लगता है नन को किसी ने उकसाया है...

बिशप ने कहा कि 2016 में शिकायत मिली कि नन का किसी के साथ अफेयर है। मामले की प्रबंधन ने अपने स्तर पर जांच करानी चाही। इसी मामले को लेकर नन मेरे पास पहुंची, तो मैंने कहा कि आप जांच का सामना करो, अगर आप सही हैं तो घबराने की क्या बात है, सच सामने आ जाएगा। ऐसा लग रहा है कि नन ने खुद को बचाने के लिए कुछ लोगों के साथ यह साजिश रची।

मैं कभी उसके कमरे में नहीं गया...

बिशप फ्रैंको ने कहा कि नन का दावा है कि सब कुछ उसके कमरे में हुआ। यह सरासर गलत है कि मैं कभी उसके कमरे में गया ही नहीं। नन पर अफेयर के आरोप लगने के बाद उसे डर था कि उस पर एक्शन हो सकता है। इसीलिए, शायद किसी ने उसे राय दी कि बिशप पर आरोप लगाओ, यह भी कारण हो सकता है। फ्रैंको से पूछा गया कि यह आरोप लगने के बाद आपकी छवि पर भी सवाल उठे हैं। पूरे देश में मामला चर्चा है, केरल से जांच के लिए पुलिस आई है। इस पर उन्होंने कहा कि जो लोग उनके दुश्मन हैं, वही यह कर रहे हैं।

बड़ा सवाल : अचानक सामने क्यों आए बिशप

जब से बिशप का नाम इस मामले से जुड़ा, वे मीडिया के सामने नहीं आए। अब एक टीवी चैनल के माध्यम से वे अपनी बात रख रहे हैं। इसे लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। अगर उनको अपनी बात ही रखनी थी तो पूरी तरह से मीडिया के सामने आते। बता दें कि आरोप लगने के बाद से फ्रैंको अंडरग्राउंड हो गए थे। केरल पुलिस आई तो वे पहले दो दिन कहां थे, किसी को पता तक नहीं चला। केरल पुलिस तो क्या, स्थानीय पुलिस को भी इसकी भनक नहीं लगी। इसके बाद अचानक वह बिशप हाऊस पहुंचकर केरल पुलिस के सामने पेश हो गए थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.