Move to Jagran APP

पता पूछने के बहाने रोका, चाकू की नोक पर बाइक छीनी

जासं, जालंधर : वेरका मिल्क प्लांट के पास लुटेरों ने चाकू की नोक पर प्राइवेट नौकरी करने वाले दीपक की

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Jun 2018 01:07 PM (IST)Updated: Sat, 09 Jun 2018 01:07 PM (IST)
पता पूछने के बहाने रोका, चाकू की नोक पर बाइक छीनी
पता पूछने के बहाने रोका, चाकू की नोक पर बाइक छीनी

जासं, जालंधर : वेरका मिल्क प्लांट के पास लुटेरों ने चाकू की नोक पर प्राइवेट नौकरी करने वाले दीपक की बाइक छीन ली। दीपक को बाइक सवार लुटेरों ने पता पूछने के बहाने रोका था। लोगों की मदद से दीपक ने लुटेरों का कुछ दूरी पीछा भी किया लेकिन मकसूदां चौक के पास आकर लुटेरे गलियों में गुम हो गए।

loksabha election banner

दीपक की शिकायत पर थाना एक की पुलिस ने केस दर्ज कर तलाश शुरू की है। मूलरूप से गोंडा यूपी के रहने वाले दीपक निषाद राम बाग कॉलोनी में किराए पर रहते हैं। दीपक ने बताया कि वह बाइक से अपने भाई धीरज को सेंट सोल्जर कॉलेज से लेने के लिए निकला था। वह वेरका मिल्क प्लांट पार करते हुए सर्विस लेन से आगे बढ़ा ही था कि कुछ दूर आगे जाकर पैशन बाइक सवार दो युवक तेजी से बगल में आ गए। युवकों ने हाथ में पर्ची दिखाते हुए पता पूछने की बात कही। वहीं बाइक के आगे बाइक लगाकर उसे रोक लिया। रूकते ही पीछे बैठे युवक बगल में आया और पेट पर बड़ा सा चाकू लगा दिया। कहा कि उतर नहीं तो यहीं मार देंगे। इसके बाद डरकर उसने बाइक छोड़ दी। दोनों बाइक तेजी से मकसूदां चौक की ओर निकल गए। इधर वह भी पीछे आ रहे बाइक सवार की मदद से उनके पीछे गया लेकिन मकसूदां चौक के पास लुटेरे गुम हो गए। पुलिस ने इलाके के बाइक चोरों की फोटो दिखाकर दीपक से पहचान के प्रयास शुरू किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपितों की तलाश जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.