Move to Jagran APP

बीबी जागीर कौर बोली- 9 Nov की फगवाड़ा रैली में केंद्र और पंजाब सरकार की नींव हिला दें वर्कर्स

जालंधर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व एसजीपीसी अध्यक्ष बीबी जागीर कौर ने कहा कि खेती और किसानी से जुड़े मुद्दों को लेकर अकाली दल का संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक कि इंसाफ नहीं मिल जाता।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 08:55 AM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 08:55 AM (IST)
बीबी जागीर कौर बोली- 9 Nov की फगवाड़ा रैली में केंद्र और पंजाब सरकार की नींव हिला दें वर्कर्स
जालंधर में अकाली दल कार्यकर्ताओं को संबोधित करती हुईं बीबी जागीर कौर। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। कृषि कानून सुधार के विरोध और पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले में इंसाफ की मांग को लेकर शिरोमणि अकाली दल ने 9 नवंबर को फगवाड़ा में दिए जाने वाले धरने को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। दल के पदाधिकारियों ने जालंधर नार्थ हलके में कार्यकर्ताओं से कहा कि वे धरने को सफल बनाने के लिए इसमें बढ़-चढ़कर शामिल हों।

loksabha election banner

नगर निगम में अकाली पार्षद दल के नेता परमजीत सिंह रेरू के नेतृत्व में हुई मीटिंग में पूर्व मंत्री बीबी जागीर कौर विशेष रूप से शामिल हुईं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि खेती और किसानी से जुड़े मुद्दों को लेकर अकाली दल का संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक कि इंसाफ नहीं मिल जाता। बीबी जागीर कौर ने कहा कि 9 नवंबर को फगवाड़ा रैली इतनी जबरदस्त होनी चाहिए कि केंद्र और पंजाब सरकार की नींव हिल जाए।

उन्होंने कहा कि दोनों ही सरकारें आम जनता की भावनाएं नहीं समझ रही हैं। उन्होंने कहा कि अकाली दल के नेता और कार्यकर्ता किसानों को बर्बाद करने वाली केंद्र सरकार की नीतियां सफल नहीं होने देंगे। पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में घोटाला करके अनुसूचित वर्ग के विद्यार्थियों को नुकसान पहुंचाने वाले कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसाेत को बर्खास्त किए जाने तक इंसाफ की लड़ाई जारी रहेगी। मीटिंग में अकाली कार्यकर्ताओं को विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला, विधायक पवन टीनू, जिला अकाली दल प्रधान कुलवंत सिंह मन्नण, सीनियर नेता अमरजीत सिंह किशनपुरा ने भी संबोधित किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.