जालंधर, जेएनएन। कृषि कानून सुधार के विरोध और पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप घोटाले में इंसाफ की मांग को लेकर शिरोमणि अकाली दल ने 9 नवंबर को फगवाड़ा में दिए जाने वाले धरने को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। दल के पदाधिकारियों ने जालंधर नार्थ हलके में कार्यकर्ताओं से कहा कि वे धरने को सफल बनाने के लिए इसमें बढ़-चढ़कर शामिल हों।

नगर निगम में अकाली पार्षद दल के नेता परमजीत सिंह रेरू के नेतृत्व में हुई मीटिंग में पूर्व मंत्री बीबी जागीर कौर विशेष रूप से शामिल हुईं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि खेती और किसानी से जुड़े मुद्दों को लेकर अकाली दल का संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक कि इंसाफ नहीं मिल जाता। बीबी जागीर कौर ने कहा कि 9 नवंबर को फगवाड़ा रैली इतनी जबरदस्त होनी चाहिए कि केंद्र और पंजाब सरकार की नींव हिल जाए।

उन्होंने कहा कि दोनों ही सरकारें आम जनता की भावनाएं नहीं समझ रही हैं। उन्होंने कहा कि अकाली दल के नेता और कार्यकर्ता किसानों को बर्बाद करने वाली केंद्र सरकार की नीतियां सफल नहीं होने देंगे। पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप में घोटाला करके अनुसूचित वर्ग के विद्यार्थियों को नुकसान पहुंचाने वाले कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसाेत को बर्खास्त किए जाने तक इंसाफ की लड़ाई जारी रहेगी। मीटिंग में अकाली कार्यकर्ताओं को विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला, विधायक पवन टीनू, जिला अकाली दल प्रधान कुलवंत सिंह मन्नण, सीनियर नेता अमरजीत सिंह किशनपुरा ने भी संबोधित किया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप