जालंधर [सुुक्रांत]। इस समय हर कोई कोरोना वायरस के खतरे से जूझ रहा है और लोगों में शारीरिक दूरी बनाकर इसे खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। इस प्रयास में एक छोटी सी चूक पूरे जालंधर शहर पर भारी पड़ सकती है। मकसूदां सब्जी मंडी में हर सब्जी विक्रेता और आढ़ती को जांच के बाद अंदर भेजा जा रहा है, लेकिन अंदर बिना किसी जांच और पहचान के भीख मांगने वाले दर्जनों लोग शहर के लिए बड़ा खतरा बनकर घूम रहे हैं।

शहर के अन्य इलाकों में भी घूम कर मांगने वाले ऐसे लोग सब्जी खरीदने वालों की भीड़ में खुले घूम रहे हैं और किसी को नहीं पता कि इन्हें कोई बीमारी तो नहीं। दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं, पुरुष और बच्चे इस भीड़ में जाकर मांगते हैं या फिर वहां पर गिरी सब्जियां उठाकर बाहर सस्ते दाम में बेचने के लिए निकल पड़ते हैं। ऐसे में यदि इनमें से कोई एक भी संक्रमित अंदर गया तो सब्जी विक्रेताओं के लिए खतरा पैदा हो जाएगा। सब्जी विक्रेता हर घर में पहुंच रहे हैं। इसके चलते पूरे शहर पर एक ऐसा खतरा आ जाएगा, जिसे दूर करना किसी के बस में नहीं रहेगा।

जांच के लिए लगाएंगे डीएसपी : सीपी भुल्लर

इस संबंध में पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि यह मामला उनकी जानकारी में नहीं था, लेकिन यह गंभीर समस्या है। शनिवार से ही डीएसपी रैंक का अधिकारी इस मामले की जांच करेगा और मंडी में घूमने वाले किसी भी ऐसे व्यक्ति को अंदर नहीं रहने दिया जाएगा। इस संबंध में मंडी के व्यापारियों को भी जागरूक किया जाएगा। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!