Move to Jagran APP

बठिंडा में नशा तस्करी के आरोप में पांच नामदज, तीन गिरफ्तार व दो फरार

थाना नथाना के एएसआइ जसविंदर सिंह ने गांव ढेलवा के पास की नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को शक के आधार पर रोककर उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 200 नशीली गोलियां व 5 ग्राम हेरेाइन बरामद हुई।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 12:59 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 12:59 PM (IST)
बठिंडा में नशा तस्करी के आरोप में पांच नामदज, तीन गिरफ्तार व दो फरार
पुलिस ने पांच नशा तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सांकेतिक चित्र।

जासं,बठिंडा। पुलिस ने गत शनिवार को विभिन्न जगहों से 200 नशीली गोलियां, 8 ग्राम हेरोइन, 13 बोतल देसी शराब व 150 लीटर लाहन बरामद कर पांच नशा तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मौके पर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अभी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। थाना नथाना के एएसआइ जसविंदर सिंह ने गांव ढेलवा के पास की नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को शक के आधार पर रोककर उनकी तलाशी ली, तो उनके पास से 200 नशीली गोलियां व 5 ग्राम हेरेाइन बरामद हुई।

loksabha election banner

पुलिस टीम ने मौके पर आरोपित व गांव जंढ़ावाला निवासी बेअंत सिंह व बेअंत सिंह को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। इसी तरह थाना संगत के एएसआइ हरबंस सिंह ने गांव पथराला के पास की नाकाबंदी के दौरान कार सवार सिरसा निवासी मोनिशू वर्मा को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से भी 3 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। वहीं थाना फूल के हवलदार सुखप्रीत सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव फूलेवाला में छापेमारी कर 150 लीटर लाहन बरामद की, जबकि आरोपित गुलाब सिंह पहले ही फरार हो चुका था।

पुलिस ने माैके पर बरामद लाहन को अपने कब्जे में लेकर आरोपित गुलाब सिंह पर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है। इसी तरह थाना फूल के हवलदार जगदेव सिंह ने भी गुप्त सूचना के आधार पर गांव ढिपाली में छापेमारी कर 13 बोतल देसी शराब बरामद की, जबकि पहले ही फरार हो चुके आरोपित जगदेव सिंह पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए है। पुलिस के अनुसार आरोपित अवैध शराब बनाने और उसकी तस्करी करने का काम करता है।

केंद्रीय जेल से दो मोबाइल फोन व नशीला पाउडर बरामद

जासं, बठिंडा। केंद्रीय जेल बठिंडा परिसर से गत दिन दो मोबाइल फोन व 11 ग्राम नशीला पाउडर लावारिस हालत में मिला। थान कैंट पुलिस ने जेल प्रशासन की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को शिकायत देकर जगतार सिंह सहायक सुपरिटेंडेंट केंद्रीय जेल बठिंडा ने शिकायत देकर बताया कि गत 18 मई को जेल के सुरक्षा कर्मियों की तरफ से जेल परिसर में गश्त की जा रही थी। इस दौरान जेल परिसर के अंदर एक पैकेट लावारिस हालत में गिरा पड़ा था, जिसे सुरक्षा कर्मियों ने अपने कब्जे में लेकर उसकी चेकिंग की, तो उसमें दो मोबाइल फोन व 11 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ, जोकि जेल के बाहर से किसी अज्ञात व्यक्ति ने जेल में बंद किसी विचारधीन कैदी या कैदी के लिए फेंका गया था। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.