जासं, बठिंडा। केंद्रीय जेल बठिंडा में बंद कैदियों से मोबाइल फोन मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। थाना कैंट पुलिस ने जनवरी के 16 दिनों में जेल में से मोबाइल फोन मिलने का तीसरा मामला दर्ज किया है। जेल प्रशासन के सर्च आपरेशन में विभिन्न बैरकों में बंद सात कैदियों से सात मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। थाना कैंट पुलिस ने जेल प्रशासन की शिकायत पर आरोपित कैदियों पर जेल नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को भेजी शिकायत में मलकीत सिंह सहायक सुपरिंटेंडेंट केंद्रीय जेल ने बताया कि बीते साल 24 दिसंबर को जेल में तैनात सुरक्षा कर्मियों ने सर्च अभियान चलाया था। उन्होंने बैरकों में बंद कैदी राजू कुमार निवासी संगरूर, गुरदेव सिंह निवासी भूटाल, सिकंदर सिंह निवासी गांव जीवन सिंह वाला जिला बठिंडा, गुरशरन सिंह निवासी भुच्चो कलां, विकास सिंह निवासी मोगा, राजेश कुमार निवासी बठिंडा, तरसेम लाल निवासी तपा मंडी जिला बरनाला के सामान की तलाशी ली तो उनके पास से सात मोबाइल फोन बरामद हुए। 

अदालत से गैरहाजिर रहने पर भगोड़ा घोषित 

जासं, बठिंडा। तलवंडी साबो की अदालत ने एक व्यक्ति को लगतार पेशी से गैरहाजिर रहने पर उसे भगोड़ा घोषित करके उसके खिलाफ थाना तलवंडी साबो में मामला दर्ज करवाया है। जांच अधिकारी एएसआइ बोघा सिंह ने बताया कि अकबर खान जेएमआईसी तलवंडी साबो की अदालत की तरफ से पुलिस को भेजी गई शिकायत में लिखा है कि आरोपित अमरजीत सिंह निवासी गांव गुरुसर जग्गा के खिलाफ उनकी अदालत में एक मामला चल रहा है। आरोपित को कई बार सम्मन जारी कर अदालत में पेश होने के आदेश दिए लेकिन वह पेशी से गैरहाजिर रहा। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। 

Edited By: Pankaj Dwivedi