संवाद सहयोगी, जालंधर। गढ़ा के पास गुरु दीवान नगर में रहने वाले एक बैंककर्मी की मामूली विवाद में माैते हाे गई। पड़ोस में रहने वाले एएसआइ पर धक्का मारने का आराेप है, जिससे उसकी जान चली गई। यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी खाकी पर कई आराेप लग चुके हैं। प्राथमिक जांच में मौत का कारण सिर पर चोट लगना बताया जा रहा है। पुलिस ने घटना के बाद थाना डिवीजन छह में तैनात एएसआइ रूप लाल पर गैर-इरादतन हत्या का मामला ताे दर्ज कर लिया है लेकिन अब यह देखना हाेगा कि जांच आगे बढ़ पाती है या नहीं। बैंक कर्मचारी की माैत के बाद परिजनाें में राेष है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में निगम ने नई सड़कें बनाने से ज्यादा पैचवर्क पर किया खर्च, विजिलेंस ने चारों जोनों के एसई रिकार्ड समेत चंडीगढ़ बुलाए

टी ने कहा-मोहल्ले में हर कोई तंग, पुलिसवाला होने के कारण कोई कुछ नहीं कहता

धरने पर बैठे लोगों ने पंजाब पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मृतक की बेटी दमनीत ने बताया कि एएसआइ रूप लाल मोहल्ले के लोगों को अक्सर धमकाता रहता था। पिता के बेहोश होने के बाद वह धमकी देकर गया कि जो करना है कर लो। हर कोई मोहल्ले में उससे तंग है। पुलिसवाला होने के कारण कोई कुछ नहीं कहता।

कुछ दिन पहले गली में खड़ी बाइक पर तेल डाल लगा दी थी आग

जालंधर में धरने पर बैठे लोगों ने आराेप लगाया कि  रूप लाल घर के बाहर खड़े वाहन देखकर लोगों से लड़ता था और किसी का वाहन गली में नहीं खड़ा होने देता था। कुछ दिन पहले उसने मोहल्ले में खड़े एक मोटरसाइकिल पर तेल डालकर आग लगा दी थी और धमकाया था कि यदि किसी का वाहन गली में खड़ा हुआ तो आग लगा देगा।

यह भी पढ़ें-Ludhiana Vaccination Fraud: लुधियाना में दुकानदार ने वैक्सीनेशन के नाम पर 100 लाेगाें से वसूले पैसे, हंगामा