Move to Jagran APP

आकर्षित करने लगे हैं एंटीक लुक वाले झुमके..

त्यौहारों के सीजन में पारंपरिक वेशभुषा के साथ एंटीक झुमके आपको बेहद स्टाइलिश बना देते हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 10:53 AM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 10:53 AM (IST)
आकर्षित करने लगे हैं एंटीक लुक वाले झुमके..
आकर्षित करने लगे हैं एंटीक लुक वाले झुमके..

कुसुम अग्निहोत्री, जालंधर : फैशन की बात हो और ड्रेस के साथ ज्वैलरी की बात न हो ऐसा तो हो नहीं सकता। ज्वैलरी में भी खासकर कानों की शोभा बढ़ाने के लिए एंटीक लुक वाले झुमके इन दिनों ट्रेंड में। महिलाएं इंडियन ड्रेसिस के साथ यह पंजाबी झुमके पसंद कर रही हैं। त्यौहारों के सीजन में पारंपरिक वेशभुषा के साथ एंटीक झुमके आपको बेहद स्टाइलिश बना देते हैं।

loksabha election banner

सिल्वर झुमका विद गोल्ड का टच बढ़ाता है ग्रेस

इस तरह का एंटीक झुमका आपको और भी ग्रेसफुल बना देता है। सिल्वर झुमका विद गोल्ड का टच ग्रेस बढ़ाने के साथ आपको दूर से ही आकर्षित करता है। इसके डिजाइन भी यूनिक होते हैं।

शारिश, गृहिणी कालिया कॉलोनी गोल्ड प्लेटिड और एंटीक डिजाइन बेहद पसंद

मुझे गोल्ड प्लेटिड और एंटीक डिजाइन वाले झुमके ज्यादा पसंद हैं। इस पर नीचे की और छोटे सफेद मोती मुझे ज्यादा पसंद हैं। वैसे भी इन दिनों इस तरह के एंटीक झुमके फैशन में हैं। इस तरह के झुमके खूबसूरती को और भी बढ़ा देते हैं।

प्रिया, गृहणी, दुर्गा कालोनी ¨सपल सूट के साथ भी जचते हैं झुमके

¨सपल सूट के साथ भी इस तरह का एंटीक झुमके ग्रेसफुल लुक देते हैं। इन झुमकों में लगे सफेद, हरे व अन्य कलर के मोती ड्रेसिस के साथ मै¨चग करके पहनने से एक रॉयल लुक देते हैं।

खुशबू, गृहिणी, शहीद उद्यम ¨सह नगर मॉडर्न ड्रेस व इंडो वे‌र्स्टन ड्रेसिस के साथ भी देते ब्यूटीफुल लुक

कॉपर सिल्वर शेड के झुमके व नीचे लटकते सफेद मोती मॉडर्न ड्रेस व इंडो वे‌र्स्टन ड्रेसिस के साथ पहनना काफी अच्छा लगता है। यह झुमके टीनएजर्स से लेकर अधेड़ उम्र की महिलाओं को भी खूब भाते हैं।

पूनम, शिक्षिका, निवासी आदर्श नगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.