Move to Jagran APP

ASI ने सो रही पत्नी को गोली मारकर कर दी हत्या, फ‍िर कर ली खुदकशी

जालंधर कैंट के दशमेश नगर में एक एएसआइ ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर खुदकशी कर ली।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 09:58 AM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 08:44 AM (IST)
ASI ने सो रही पत्नी को गोली मारकर कर दी हत्या, फ‍िर कर ली खुदकशी
ASI ने सो रही पत्नी को गोली मारकर कर दी हत्या, फ‍िर कर ली खुदकशी

जेएनएन, जालंधर/छावनी। ओल्ड दशमेश नगर में पंजाब पुलिस के एएसआइ गुरबख्श भारद्वाज ने पत्नी वंदना भारद्वाज को अपनी सर्विस रिवॉल्वर (प्वाइंट 32 एमएम) से गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद उसने अपनी कनपटी पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। मंगलवार सुबह उसने अपने घर पर ही घटना को उस समय अंजाम दिया जब उसकी पत्नी सो रही थी। दो फायर होने के बाद उसके पड़ोसी वहां पहुंचे तो देखा कि बैडरूम में बैड पर वंदना और बैडरूम के बाहर लॉबी के फर्श पर खून से लथ पथ एएसआई गुरबख्श की लाश पड़ी थी। घटना के बाद से ही गुरबख्श की 19 वर्षीय बेटी नेहा, 17 वर्षीय बेटा प्रभजोत और उसकी मां निरंजन कौर भारद्वाज बेसुध हैं। एसीपी सेंट्रल हरसिमवरत सिंह ने बताया कि परिजनों का कहना है कि लंबे समय से गुरबख्श और उसकी पत्नी में विवाद चल रहा था। वह दोनों रोज बात-बात पर लड़ते थे। इस मामले में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिए हैं।

loksabha election banner

एएसआई गुरबख्श भारद्वाज पत्नी वंदना के साथ।

गोली चलने की आवाज सुनकर खुली बेटे की आंख

गुरबख्श के बेटे प्रभजोत ने बताया कि सुबह गोली चलने की आवाज सुनकर उसकी आंख खुली। इसी दौरान मां के साथ दूसरे कमरे में सो रही उसकी बहन नेहा गोली चलने के बाद चिल्लाते हुए कमरे से बाहर आई। वह कमरे में पहुंचा तो उसके पिता गुरबख्श के हाथ में रिवॉल्वर थी और मां की लाश बेड पर पड़ी थी। उसने पिता से रिवॉल्वर छीननी चाही तो वह उसे धक्का मार कमरे से बाहर आ गए और अपनी कनपटी पर गोली मार ली।

बेड पर पड़ा एएसआई की पत्नी वंदना का शव। उसे पति गुरबख्श ने सोते समय ही गोली मार दी थी।

विवाद सुलझाने के लिए कनाडा भी घूमे

पीएपी में तैनात 75वीं बटालियन में एएसआइ गुरबख्श की शादी 20 साल पहले हिमाचल प्रदेश के मंडी की रहने वाली वंदना के साथ हुई थी। कुछ समय पहले किसी निजी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। इसे सुलझाने के लिए दोनों कनाडा घूमने गए और चार महीने पहले ही लौटे थे। बच्चों को भी लग रहा था कि अब सबकुछ ठीक है। बेटी नेहा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि 15-20 दिन से सब कुछ नॉर्मल था, लेकिन पिछले दो दिनों से उनमें फिर विवाद बढ़ गया। विवाद सुलझाने के लिए उसके नाना पूरण चंद ने भी हिमाचल से आना था लेकिन यह घटना हो गई।

दसमेश नगर, जालंधर कैंट में एएसआई के मकान में घटनास्थल पर बिखरा खून। 

एक दिन पहले छोड़ा विभाग का वाट्सअप ग्रुप

गुरबख्श दोस्तों ने बताया कि वह यारों का यार था लेकिन उसे गुस्सा बहुत आता था। वह कई बार छोटी से छोटी बात पर भी बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाता था। सोमवार को उसने डिपार्टमेंट के वाट्सअप ग्रुप को लेफ्ट कर दिया। इसे लेकर वह उसे संपर्क करते रहे लेकिन उससे बात नहीं हो पाई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.