Move to Jagran APP

अरविंद केजरीवाल बोले- भगवंत मान पंजाब के सबसे बड़े नेता, सीएम फेस के लिए जनता से मांगा सुझाव

मोहाली में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भगवंत मान पंजाब में आप के सबसे बड़ा नेता हैं लेकिन सीएम फेस कौन होगा इसका फैसला पंजाब की जनता करेगी। उन्होंने इसके लिए बाकायदा एक विशेष नंबर 7074870748 भी जारी किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 05:28 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 05:28 PM (IST)
अरविंद केजरीवाल बोले- भगवंत मान पंजाब के सबसे बड़े नेता, सीएम फेस के लिए जनता से मांगा सुझाव
अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में सीएम फेस को लेकर बड़ी बात कही है।

आनलाइन डेस्क, जालंधर। पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) ने पूरा जोर लगाया हुआ है। खुद आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल रखी है। एक दिन पहले ही पह खरड़ (मोहाली) में चुनाव प्रचार करते दिखे हैं। हालांकि इस बीच लोगों के जहन में सबसे बड़ा सवाल यह है कि आप का सीएम फेस क्या होगा। वीरवार को इस पर खुद केजरीवाल ने बड़ी बात कह दी। मोहाली में उन्होंने कहा कि भगवंत मान पंजाब में आप का सबसे बड़ा नेता हैं लेकिन सीएम फेस कौन होगा, इसका फैसला पंजाब की जनता करेगी। उन्होंने इसके लिए बाकायदा एक विशेष नंबर 7074870748 भी जारी किया। इस पर 17 जनवरी तक सुझाव दे सकते हैं। 

loksabha election banner

लोग इस नंबर पर वाट्सएप, एसएमएस या काल करके अपनी पसंद बता सकते हैं। बाद में इसी के आधार पर पार्टी पंजाब में सीएम चेहरे की घोषणा करेगी। सीएम फेस को लेकर उन्होंने कहा कि अक्सर देखने में आया है कि पार्टियां कोई अपने बेटे को सीएम फेस बना देती है तो कभी बहू। कोई अपने घरवाले को बना देता है। भगवंत मान हमारे बहुत प्यारे हैं। मेरा छोटा भाई है। वह आम आदमी पार्टी के सबसे बड़े नेता हैं। हमने भी कहा कि भगवंत मान को बनाना चाहिए लेकिन भगवंत ने कहा नहीं, जनता से पूछना चाहिए। बता दें कि अरविंद केजरीवाल इन दिनों मोहाली के दौरे हैं। 

लोकसभा में आप के इकलौते सासंद हैं भगवंत मान

भगवंत मान आप प्रसिद्ध कामेडियन रहे हैं और आदमी पार्टी के पंजाब संयोजक हैं। मान वर्तमान में संगरूर के सांसद भी हैं। लोकसभा में वह आप के इकलौते सांसद हैं। वर्ष 2014 में भी वह संगरूर से ही संसदीय चुनाव 2 लाख से ज्यादा वोटों से जीते थे। इस समय वह पंजाब में आप के सीएम फेस के रूप में फ्रंट रनर हैं। अब पार्टी ने किसी नाम की घोषणा करने से पहले जनता की राय मांगी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.