Move to Jagran APP

लेडी कांस्टेबल का फौजी पर दुष्कर्म का आरोप, कहा- आपत्तिजनक तस्वीरें खींची, 12 लाख रुपये भी ठगे

शहर के एक थाने में तैनात लेडी कांस्टेबल ने गोराया थाना को शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया पर सेना के उच्चाधिकारियों ने पहले विभागीय जाँच करवाने की बात कही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 02:06 PM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 08:43 PM (IST)
लेडी कांस्टेबल का फौजी पर दुष्कर्म का आरोप, कहा- आपत्तिजनक तस्वीरें खींची, 12 लाख रुपये भी ठगे
लेडी कांस्टेबल का फौजी पर दुष्कर्म का आरोप, कहा- आपत्तिजनक तस्वीरें खींची, 12 लाख रुपये भी ठगे

जेएनएन, जालंधर। पुलिस कमिश्नरेट में तैनात गोराया निवासी लेडी कांस्टेबल का आरोप है कि शादी का झांसा देकर एक फौजी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं, एक धार्मिक स्थल पर माथा टेकने के बहाने ले जाकर उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें खींची और उन्हीं के सहारे ब्लैकमेल कर उससे 12 लाख रुपये भी ठग लिए। थाना गोराया की पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए फौजी अफसरों से संपर्क साधा है।

loksabha election banner

शहर के एक थाने में तैनात लेडी कांस्टेबल ने गोराया थाना को दी शिकायत में बताया कि 6 साल पहले 2013 में उसकी मुलाकात गोराया में फौजी मनदीप कुमार (निवासी पीएनटी कॉलोनी नजदीक शास्त्री मार्केट) के साथ हुई थी। मनदीप से उसकी दोस्ती हो गई और उसने उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद मनदीप ने खुद के पैरों पर खड़ा होने की बात कहकर उससे दो साल का समय मांगा।

शादी करने का भरोसा देने की वजह से वो मान गई। लेडी कांस्टेबल ने आरोप लगाया कि इस दौरान मनदीप उसे एक धार्मिक स्थल पर माथा टेकने ले गया। वहां उसने उसे नशीली चीज खिलाकर बेहोश कर दुष्कर्म किया और आपत्तिजनक तस्वीरें खींच ली। विरोध करने पर मनदीप ने उसकी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे दी। कांस्टेबल का आरोप है कि फौजी ने उससे 12 लाख रुपये भी लिए। थाना गोराया के प्रभारी परमिंदर सिंह ने बताया कि लेडी कांस्टेबल की शिकायत पर आरोपित फौजी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

हर महीने पगार से लेता था 15 हजार रुपये  

पुलिस को दी शिकायत में महिला कांस्टेबल ने आरोप लगाया कि आरोपित ने उससे कहा था कि उसकी पगार कम है। शादी के लिए वह अपना घर बनाना चाहता है, इसके लिए वह अपनी सैलरी से हर महीने 15 हजार रुपये उसे दे दे। महिला ने भी अपनी पगार से हर महीने 15 हजार उसे दिए। इसके बाद उसने एकसाथ 10 लाख रुपये की मांग की। इस पर उसने लोन व अन्य लोगों से कर्जा लेकर उसे 10 लाख रुपये दिए।

फौज से इजाजत नहीं मिली इसलिए नहीं हुई गिरफ्तारी : एसएसओ

थाना प्रभारी परमिंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए गए लेकिन फौज के उच्च अधिकारियों ने विभागीय जांच करने की बात कही है। जांच के बाद उसकी गिरफ्तारी की उम्मीद है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.