Move to Jagran APP

जालंधर में फिर झपटमारी, मॉडल टाउन मार्केट से लौट रही महिला पर्स झपट लुटेरे फरार

अर्बन एस्टेट फेज टू की रहने वाली सुनीता ने बताया कि बुधवार को वह अपनी बेटी के साथ मॉडल टाउन मार्केट गई थी। वहां से एक्टिवा पर वह बेटी के साथ वापस घर लौट रही थी। लाल मंदिर के पास बाइक सवार लुटेरों ने उनका पर्स झपट लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 02:09 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 02:09 PM (IST)
जालंधर में फिर झपटमारी, मॉडल टाउन मार्केट से लौट रही महिला पर्स झपट लुटेरे फरार
अर्बन एस्टेट फेज-2 की सुनीता एक्टिवा पर बेटी के साथ घर लौट रही थीं, तभी लुटेरों ने पर्स झपट लिया।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर शहर में झपटमारी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब मॉडल टाउन मार्केट से अपने घर अर्बन एस्टेट लौट रही महिला से झपटमारी हो गई। वह बेटी के साथ एक्टिवा से घर जा रही थी, रास्ते में लाल मंदिर के पास मोटरसाइकिल सवार झपटमारों ने उसका पर्स छीन लिया। पुलिस ने महिला का बयान लेने के बाद वारदात वाले इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

थाना डिवीजन छह को दी शिकायत में अर्बन एस्टेट फेज टू की रहने वाली सुनीता ने बताया कि बुधवार को वह अपनी बेटी के साथ मॉडल टाउन मार्केट गई थी। वहां से एक्टिवा पर वह बेटी के साथ वापस घर लौट रही थी। जब वह लाल मंदिर के नजदीक पहुंची तो अचानक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आए और उनके हाथ में पकड़ा पर्स छीनकर फरार हो गए। पर्स में उनके दो मोबाइल और साढ़े चार हजार रुपये की नकदी थी। उन्होंने कहा कि यह घटना बुधवार शाम करीब चार बजे की है। उन्होंने कहा कि इस वारदात के बाद उन्हें पता चला कि इन झपटमारों ने मोहल्ला आबादपुरा में भी वारदात की है। थाना छह के एएसआइ सतपाल सिंह ने महिला का बयान दर्ज करने के बाद अज्ञात झपटमारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मुंह मास्क बना अपराधियों का मददगार

कोरोना वायरस का संक्रमण न फैले, इसके लिए सभी का मुंह ढककर चलना अनिवार्य है। कुछ लाेग मास्क पहनते हैं तो कुछ कपड़ा भी बांध लेते हैं। जो मुंह ढका नहीं मिलता, उसका पुलिस चालान काट रही है। ऐसे में यह झपटमार अब वारदातें करने के बाद आराम से मुंह ढंककर निकल रहे हैं। पुलिस इन्हें पकड़ नहीं पा रही। पहले कोई मुंह ढककर चलता था तो पुलिस उसे पकड़कर चालान काटती थी, ऐसे में अपराध करने वाले पहचाने भी जाते थे। अब यह बड़ी मुश्किल बन गया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.