Move to Jagran APP

उधार में दिए पैसे मांगे तो गुस्से में आकर दरवाजे पर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग

पंडित ने जब उधार में दिए पैसे मांगे तो आरोपित ने गुस्से में आक उनके दरवाजे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 25 Dec 2018 05:09 PM (IST)Updated: Tue, 25 Dec 2018 05:09 PM (IST)
उधार में दिए पैसे मांगे तो गुस्से में आकर दरवाजे पर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग
उधार में दिए पैसे मांगे तो गुस्से में आकर दरवाजे पर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग

जेएनएन, जालंधर। एक व्यक्ति को उधार में दिए पैसे मांगना पंडित को महंगा पड़ गया है। पंडित ने जब उधार में दिए पैसे मांगे तो आरोपित ने गुस्से में आक उनके दरवाजे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। यह मामला बस्ती शेख कोट मोहल्ले का है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार बस्ती शेख कोट मोहल्ले में सोमवार रात एक व्यक्ति ने उधार दिए पैसे लौटाने को कहने पर पंडित गरुण प्रसाद शुक्ला के दरवाजे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। दरवाजे से आग की लपटें व धुआं निकलता देख सामने वाले घर के लोगों ने बाल्टी से पानी डालकर आग बुझाई। इसके बाद मदद के लिए उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम के 100 नंबर पर कई कॉल किए, लेकिन नंबर ही नहीं मिला। इसके बाद दूसरे नंबर से पुलिस को घटना की जानकारी दी, तो पीसीआर के कर्मचारी लगभग एक घंटे बाद पहुंचे। पुलिस थाने को सूचना दी गई तो दो घंटे तक थाने से कोई भी मौके का जायजा और बयान लेने तक नहीं पहुंचा।

जानकारी देते हुए पंडित गरुण प्रसाद।
पंडित गरुण प्रसाद ने कहा कि सोमवार रात को खाना खाने के बाद वह कमरे में लेट गया था। लगभग 9.30 बजे आंख लगने लगी तो अचानक बाहर शोर सुनाई दिया। उसने देखा कि दरवाजे पर आग लगी थी और अंदर धुआं आ रहा था। एकदम से उठा और दूसरे दरवाजे से बाहर निकला।पड़ोसी पानी की बाल्टी डालकर आग बुझा रहे थे।

उधार लिए पैसे मांगने से था नाराज

पंडित गरुण प्रसाद ने बताया कि दरवाजे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने वाला रामजीत है, जो जूस की रेहड़ी लगाता है। रामजीत उत्तर प्रदेश का रहने वाला है तथा 15 साल तक उनके पास ही रहा है। इस दौरान अलग-अलग जरूरतें बताकर उसने पहले मुझसे और फिर मेरे बेटों से लगभग आठ लाख रुपये ले लिए। कुछ बाहरी लोगों से भी उसे उधार पैसे दिलवाए हैं। पैसे लौटाने की बारी आई तो दो साल पहले वो यहां से चला गया। इसके बाद उसे पैसे वापस लौटाने को कहा तो वो झगड़ा करने लगा। अब उसने इसी वजह से गुस्से में आकर यह करतूत की। उसे अच्छी तरह पता था कि मैं उसी कमरे में सोता हूं। आग लगाकर वहां से जाते हुए आरोपित की फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसे सुबूत के तौर पर पुलिस को दिया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.