Move to Jagran APP

अमृतसर में युवक की गोली मारकर हत्या, मानावाला के पास कार सवार दो युवकों ने बरसाईं गोलियां

चरणप्रीत सिंह कार में अपने दो रिश्तेदारों के साथ अमृतसर से जंडियाला गुरु अपने घर जा रहा था। रास्ते में मानावाला के पास कार में सवार दो युवकों ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी। रिश्तेदार ने बचाने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उन्हें भी घायल कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 03:39 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 03:39 PM (IST)
अमृतसर में युवक की गोली मारकर हत्या, मानावाला के पास कार सवार दो युवकों ने बरसाईं गोलियां
चरणप्रीत सिंह की कार में घर लौटते समय हत्या की गई है।

जासं, अमृतसर। गोली मारकर युवक की हत्या। मानावाला के पास हुई वारदात। चरणप्रीत सिंह कार में अपने दो रिश्तेदारों के साथ अमृतसर से जंडियाला गुरु अपने घर जा रहा था। रास्ते में मानावाला के पास कार में सवार दो युवकों ने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी। जब उसके रिश्तेदार गुरदेव सिंह ने बचाव करने का प्रयास किया तो एक युवक ने पिस्तौल के बट से उन पर हमला कर उन्हें भी जख्मी कर दिया। मामले की जांच करवाई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी मनमीत सिंह ने बताया कि मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है। फिलहाल, सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

loksabha election banner

चाटीविंड थाने के प्रभारी मनमीतपाल सिंह ने आशंका जताई है कि यह हत्या रंजिश के कारण हुई है। फिलहाल मामले की जांच करवाई जा रही है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। दीदार सिंह ने बताया कि जंडियाला निवासी चरणप्रीत सिंह उनका रिश्तेदार है। वह बाबा बकाला स्थित एसजीपीसी के अस्पताल में बतौर डाटा आपरेटर काम कर रहा है। मंगलवार की दोपहर वह कार में सवार होकर अपने रिश्तेदार गुरदेव सिंह और सुखदीप सिंह के साथ घर लौट रहा था। मानावाला के पास चरणप्रीत सिंह को टायलेट आ गई। वह कार रोककर साइड में खड़ा हो गया। इस बीच एक कार वहां आकर रुकी।

उसमें सवार दो युवक तेजी से चरणप्रीत सिंह की तरफ पहुंचे। एक युवक ने पिस्तौल निकालकर उसके सिर पर गोली मार दी। जब गुरदेव सिंह ने यह देखा तो वह चरणप्रीत सिंह को बचाने और आरोपितों का विरोध करने के लिए पहुंच गए। इतने में अन्य युवक ने अपनी पिस्तौल के बट से हमला कर गुरदेव सिंह को भी जख्मी कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपित कार में सवार होकर ब्यास की तरफ फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.