Move to Jagran APP

Jalandhar Crime News: हाई अलर्ट के बीच लुटेरों ने दिखाई पिस्‍तौल, युवती ने भगाई कार; अनियंत्रित होकर पलटी

Jalandhar Crime News पंजाब के जालंधर में हाई अलर्ट के बीच लुटेरों ने युवती को पिस्‍तौल दिखा दी। युवती ने घबराकर कार भगा दी। इसकी वजह से अनियंत्रित होकर कार पलट गई। हालांकि युवती को मामूली चोटें ही आई हैं। वहीं कार जैसे ही पलटी लुटेरे भाग निकले। घटनास्‍थल पर लोग पहुंचे और युवती को डॉक्‍टर के पास पहुंचाया। पुलिस जांच में जुटी है।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Wed, 10 Jul 2024 09:11 AM (IST)
पंजाब के जालंधर में विधानसभा उपचुनाव के बीच हादसा (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जालंधर। शहर में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सीएम भगवंत मान लोगों से मिल रहे हैं और शहर में हाई अलर्ट है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती है। इसके बावजूद लुटरे वारदात कर रहे हैं। सोमवार रात करीब 1:35 बजे लुटेरों ने कूल रोड के पास कार में जा रही एक युवतियों को पिस्तौल दिखाकर लूटने की कोशिश की।

डिवाइडर से टकरा कर पलट गई कार

युवतियों ने कार भगा ली और अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। गनीमत रही कि हादसे में एक युवती मामूली चोटें ही आईं। कार पलटने के बाद लुटेरे भाग निकले। इसके बाद युवती ने पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंची थाना छह की टीम ने जांच शुरू कर दी।

बीएमसी चौक के पास आई थी युवती

कार चालक सुखविंदर कौर निवासी दीप नगर कैंट ने बताया कि वह अपने परिवार की ही एक युवती के साथ कुछ खाने के लिए बीएमसी चौक के पास आई थी। खाना खाने के बाद वह दोनों गाड़ी के पास खड़ी थीं। बाइक पर दो युवक उनके पास आए और पिस्तौल दिखाकर धमकाते हुए कहने लगे कि जो कुछ वह निकाल दो।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने की धरना खत्म करने की अपील, किसानों ने भी रख दी ये शर्त

पिस्‍तौल देखकर घबराई

पिस्तौल देखकर वह घबरा गईं और झट से कार में बैठकर गाड़ी भगा ली। युवक भी उनके पीछे लग गए। चुनमुन चौक के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा पलट गई। उसके हाथ में चोट लगी है। उधर, गाड़ी पलटने के बाद लुटेरे भाग गए। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उसे गाड़ी से बाहर निकाला और डाक्टर के पास पहुंचाया।