Move to Jagran APP

Sachin Jain Murder: सभी 5 आरोपित गिरफ्तार, MP से लाया गया हथियार बरामद, पुलिस को मिला 3 दिन का रिमांड

सचिन जैन मर्डर- पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि स्पेशल ऑपरेशन यूनिट ने इन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक .32 बोर की पिस्तौल और वारदात को अंजाम देने वाले दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 06:00 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 06:00 PM (IST)
Sachin Jain Murder: सभी 5 आरोपित गिरफ्तार, MP से लाया गया हथियार बरामद, पुलिस को मिला 3 दिन का रिमांड
सचिन जैन की हत्या के चार दिन के अंदर सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जागरण

संवाद सहयोगी, जालंधर। जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने सोडल रोड इलाके में दुकानदार सचिन जैन की हत्या के मामले में सभी पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे हत्या में प्रयुक्त हथियार हाल ही में रमन कुमार उर्फ ​​साईं मध्यप्रदेश से लाया था। पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि स्पेशल ऑपरेशन यूनिट ने इन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए एक .32 बोर की पिस्तौल और वारदात को अंजाम देने वाले दो लाइव कारतूस भी बरामद किए हैं। भुल्लर ने बताया कि आरोपितों की पहचान शहीद बाबू लाभ सिंह नगर निवासी अर्शदीप सिंह उर्फ ​​वड्डा प्रीत, राजनगर के साहिल, संत नगर के दर्शन लाल उर्फ ​​लकी, मधुबन कॉलोनी के रमन कुमार उर्फ ​​साई के रूप में हुई है। पांचवां आरोपित दीपक पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

loksabha election banner

भुल्लर ने कहा कि आरोपित अर्शदीप सिंह और साहिल को लम्मा पिंड चौक से जबकि दर्शन और रमन को पुलिस टीम ने वेरका मिल्क प्लांट के पास से गिरफ्तार कर लिया। वड्डा प्रीत को पहले से ही जालंधर और कपूरथला में पांच मामलों में नामजद किया गया था। वह पुलिस डिवीजन नंबर 2 में दर्ज एक मामले में वांछित था। आरोपित दर्शन लाल भी भार्गव कैंप पुलिस स्टेशन में दर्ज दो अलग-अलग मामलों में वांछित था। रमन कुमार उर्फ ​​साई के खिलाफ भी भार्गव कैंप व बस्ती बावा खेल थाने में पहले ही दो आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस आयुक्त ने यह भी बताया कि मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस ने वड्डा प्रीत को तीन दिन की रिमांड पर लेने के साथ ही वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त कर लिया है। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द न्याय सुनिश्चित करने के लिए आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट भी फास्ट ट्रैक पर दायर की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.