Move to Jagran APP

अकाली दल का सरपंच अफीम सहित गिरफ्तार, झारखंड से लाकर पंजाब में करता था सप्लाई

सीआइए स्टाफ देहात के इंचार्ज ने दो किलो अफीम के साथ अकाली दल के सरपंच को गिरफ्तार किया है। आरोपित की कार को भी कब्जे में ले लिया गया है।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 04 Dec 2018 03:08 PM (IST)Updated: Tue, 04 Dec 2018 05:05 PM (IST)
अकाली दल का सरपंच अफीम सहित गिरफ्तार, झारखंड से लाकर पंजाब में करता था सप्लाई
अकाली दल का सरपंच अफीम सहित गिरफ्तार, झारखंड से लाकर पंजाब में करता था सप्लाई

जेएनएन, जालंधर। सीआइए स्टाफ देहाती के इंचार्ज शिव कुमार ने दो किलो अफीम के साथ अकाली दल के सरपंच बादशाहपुर निवासी जसपाल सिंह उर्फ पाल को गिरफ्तार किया है ।जसपाल अपनी क्रेटा कार में झारखंड से अफीम लाकर दिल्ली में जाने के लिए निकला था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के साथ-साथ अफीम और कार भी कब्जे में ले ली।

loksabha election banner

सीआईए प्रभारी शिव कुमार ने बताया कि उनके पास गुप्त सूचना आई थी के क्रेटा कार में एक व्यक्ति अफीम की सप्लाई लेकर आ रहा है। वंडरलैंड, नकोदर रोड पर नाकाबंदी कर शक के आधार पर एक क्रेटा कार को रोका। तलाशी लेने पर दो किलो अफीम बरामद हुई। कार सवार बादशाहपुर के सरपंच जसपाल ने बताया कि वह पिछले कई सालों से अपना काम कर रहा है। वह झारखंड के अजहर मियां नाम के व्यक्ति से अफीम लाता था। पंजाब और दिल्ली में अफीम सप्लाई करता था। सीआइए प्रभारी शिव कुमार ने बताया कि जसपाल को रिमांड पर लेकर सप्लाई देने और लेने वालों के बारे में पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा यह भी पता लगाया जाएगा उसने अभी तक पंजाब और दिल्ली मेंं कितनी अफीम सप्लाई की है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.