Move to Jagran APP

Selfie With Sukhbir Badal: मिलन समारोह में कार्यकर्ताओं के साथ दो घंटे तक चला फोटो सेशन

जालंधर कैंट हलके का कार्यकर्ता सम्मेलन पूरी तरह से अकाली दल के प्रधान सुखबीर बदल और वर्कर्स का फोटो सेशन बनकर रह गया।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 11:42 AM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 11:42 AM (IST)
Selfie With Sukhbir Badal: मिलन समारोह में कार्यकर्ताओं के साथ दो घंटे तक चला फोटो सेशन
Selfie With Sukhbir Badal: मिलन समारोह में कार्यकर्ताओं के साथ दो घंटे तक चला फोटो सेशन

जेएनएन, जालंधर। जालंधर कैंट हलके का कार्यकर्ता सम्मेलन पूरी तरह से अकाली दल के प्रधान सुखबीर बदल और वर्कर्स का फोटो सेशन बनकर रह गया। वर्कर्स ने पार्टी प्रधान के साथ सेल्फी लेकर यादगार जरूर बना ली। सत्ता के समय वर्कर्स से मिलने का समय न निकाल वाले सुखबीर बादल ने शनिवार को करवाए गए प्रोग्राम में खुलकर वर्कर्स के साथ समय गुजारा और फोटो खिंचवाने में भी पीछे नहीं रहे। सेल्फी विद सुखबीर का फोटो सेशन लगभग दो घंट तक चलता रहा। पूरा प्रोग्राम सेल्फी फोकस रहा। वर्कस ने भी समस्याएं कम बताईं और फोटो ज्यादा खिंचवाईं। साथी नेताओं से विवाद के बाद पूर्व विधायक सरबजीत मक्कड़ के लिए प्रोग्राम को सफल करना इज्जत का सवाल बन गया था। सरबजीत मक्कड़ ने प्रोग्राम सफल करने के लिए पूरा जोर लगाया और इसमें सफल भी रहे। मक्कड़ भीड़ जुटाने में कामयाब रहे लेकिन व्यवस्था के मामले में चूक गए। सुखबीर बादल से मिलने के चक्कर में एक बार तो वर्करों में धक्कामुक्की तक हो गई और कार्यकर्ता की पगड़ी हिल गई। इससे सुखबीर बादल नाराज भी हुए। इसके बाद व्यवस्था को ठीक किया गया।

loksabha election banner

यूथ नेताओं ने किया प्रबंध

बताते हैं कि प्रोग्राम को सफल बनाने में यूथ अकाली नेताओं ने पूरा सहयोग किया। मंच संभालने से लेकर वर्कर्स को सुखबीर बादल से मिलवाने का प्रबंध उन्होंने किया था। यूथ नेता सुखमिंदर सिंह राजपाल, सतिंदर सिंह, जतिंदर पाल सिंह डिबरा, मनसिमरन सिंह मक्कड़, चरणजीत सिंह मक्कड़, विशाल लूंबा, अयूब खान, सचिन शर्मा, हरकोमलजीत सिंह रोमी, गुरप्रीत सिंह तलवाड़, भवनीत सिंह भाटिया, इकबाल सिंह ढींढसा, कश्मीर सिंह, सूबेग सिंह, मनदीप सिंह दीपा, गगनदीप सिंह गग्गी उपस्थित रहे।

फोटो सेशन में हुई हल्की बहसबाजी

बाठ कैसल में आयोजित कार्यकर्ता मिलन समारोह में सुखबीर बादल के साथ कार्यकर्ता सेल्फी व फोटो सेशन में क्रेजी रहे। ऐसा पहली बार हुआ कि सुखबीर ने कार्यकर्ताओं के साथ करीब दो घंटे तक सेल्फी व फोटो खिंचवाईं। भारी धक्कामुक्की के बीच इस फोटो सेशन में हल्की बहसबाजी व तू-तू मैं-मैं भी हुई।

वालिया ने सुखबीर से अलग मुलाकात कर रखा पक्ष

सरबजीत मक्कड़ से विवाद के बाद एचएस वालिया ने शुक्रवार देर रात पार्टी प्रधान से मुलाकात की है। सूत्र बताते हैं कि वालिया ने मक्कड़ से हुए विवाद की दोबारा जानकारी दी सुखबीर ने वालिया को साथ चलने के लिए कहा था लेकिन वालिया ने यह कह कर शामिल होने से इंकार कर दिया कि इससे प्रोग्राम खराब होगा और पार्टी को नुकसान हो सकता है।

विवाद पर बोले, बड़े परिवार में थोड़ा बहुत तो होता ही है

सुखबीर बादल ने पूर्व विधायक सरबजीत मक्कड़ के पार्टी नेताओं से टकराव पर कहा कि बड़े परिवार में ऐसी घटनाएं हो ही जाती हैं। वहीं, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया, बलजीत सिंह नीलामहल, डॉ. अमरजीत सिंह थिंद, एचएस वालिया, हंस राज राणा प्रोग्राम से दूर रहे। हालांकि उक्त नेताओं ने सुखबीर बादल से अलग में मुलाकात जरूर की।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.