बृज गुप्ता, जालंधर कैंट। बुधवार को जालंधर का तूफानी दौरा करने वाली वरिष्ठ अकाली दल नेता और सासंद हरसिमरत कौर बादल का दूसरा अंदाज भी लोगों को देखने को मिला। उन्होंने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर कैंट की जानी-मानी मनियार शाप ब्यूटी हाउस में करवाचौथ त्योहार को लेकर चूड़ियों की खरीदारी की।  करीब 2 बजे दुकान में पहुंची हरसिमरत कौर को अपने बीच पाकर वहां मौजूद अन्य ग्राहक गदगद हो गए। उन्होंने अपने मोबाइल फोन में उनके साथ तस्वीरें भी खिंची। इस दौरान कुछ मीडिया कर्मी भी शाप में पहुंचे। 

ब्यूटी हाउस में पूर्व कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने अपनी मनपसंद की चूड़ियां खरीदी। साथ ही, अन्य मनियारी का अन्य सामान भी खरीदा। उन्होंने करीब 15 मिनट तक शाप में खरीददारी की। हरसिमरत कौर ने उनसे मिलने के लिए उत्सुक ग्राहकों से बातचीत करते हुए उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई।

दुकान के मालिक कनिष्क कन्नू ने कहा कि सांसद हरसिमरत कौर बादल ने यहां खरीददारी करने आकर उनकी दुकान की शोभा बढ़ाई है। उन्हें उनके आने पर बहुत खुशी हुई है। दुकान में मौजूद अन्य ग्राहक भी पूर्व केंद्रीय मंत्री को अपने बीच पाकर बहुत खुश हुए हैं। 

दौरे में जालंधर कैंट के धार्मिक स्थलों पर टेका माथा

गौरतलब है कि हरसिमरत कौर बादल बुधवार को भगवान वाल्मीकि जी के प्रकट दिवस के उपलक्ष्य में जालंधर कैंट पहुंची थी। दोपहर करीब 12 बजे जालंधर कैंट पहुंची हरसिमरत कौर ने पहले विभिन्न धार्मिक स्थलों पर माथा टेका। वह श्री रविदास मंदिर, मोहल्ला 30 के श्री वाल्मीकि मंदिर में माथा टेकने के बाद गुरुद्वारा सिंह सभा पहुंची। बाद में उन्होंने  सनातन धर्म बजरंगी मंदिर में भी माथा टेका। इसके बाद माडल हाउस में अकाली दल प्रत्याशी जगबीर बराड़ के साथ प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने यहां वर्करों का उत्साह बढ़ाया और आगामी विधानसभा चुनाव के बाद शिअध-बसपा सरकार बनने पर कई लोगों को कई सुविधाएं देने की बात कही।  

Edited By: Pankaj Dwivedi