Move to Jagran APP

राशन वितरण मामले की अकाली दल ने मांगी उच्चस्तरीय जांच, कांग्रेस नेताओं की भूमिका पर उठाए सवाल

इससे पहले वीरवार को भाजपा नेताओं ने सूर्या एन्क्लेव की एक दुकान व ऑटो में रखे सरकारी राशन को लेकर कांग्रेस विधायक राजिदर बेरी पर आरोप लगाया कि राशन उन्होंने स्टोर करवा रखा है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 02:50 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 02:50 PM (IST)
राशन वितरण मामले की अकाली दल ने मांगी उच्चस्तरीय जांच, कांग्रेस नेताओं की भूमिका पर उठाए सवाल
राशन वितरण मामले की अकाली दल ने मांगी उच्चस्तरीय जांच, कांग्रेस नेताओं की भूमिका पर उठाए सवाल

जालंधर, जेएनएन। कांग्रेस विधायक राजेंद्र बेरी पर सरकारी राशन वितरण अपने हाथ में लेने के आरोपों के मामले में अकाली दल ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। विधायक पवन टीनू, जिला अकाली दल के प्रधान कुलवंत सिंह मनन, सीनियर नेता बलजीत सिंह बीड़ जिला महल नेम डिप्टी कमिश्नर को दिए ज्ञापन में मांग की है कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाए और सरकारी राशन को खुद बात करने की सच्चाई सामने लाई जाए।

loksabha election banner

अकाली दल के नेताओं ने कहा कि सरकारी राशन कांग्रेसी नेता खुद बांट रहे हैं जिससे सही लोगों तक राशन नहीं पहुंच पा रहा है। उन्होंने कहा कि अब तो यह भी सामने आ गया कि यह राशन दुकानों पर मिल रहा है। विधायक पवन टीनू ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को निजी अस्पताल में रखने के लिए पंजाब सरकार ने 1 दिन का खर्च 15000 तय किया है। यह खर्च बहुत ज्यादा है और इससे यह भी पता लग रहा है कि पंजाब सरकार अमीरों के लिए अलग व्यवस्था बना रही है और आम आदमी को सरकारी अस्पतालों में भेजा जा रहा है।

 सूर्या एन्क्लेव में भाजपा नेताओं ने पकड़ा सरकारी राशन, बेरी पर स्टाक करने का आरोप

इससे पहले वीरवार को भाजपा नेताओं ने सूर्या एन्क्लेव की एक दुकान व ऑटो में रखे सरकारी राशन को लेकर कांग्रेस विधायक राजिदर बेरी पर आरोप लगाया कि राशन उन्होंने स्टोर करवा रखा है। यह गरीबों का राशन था जो उन्हें बांटने के लिए आया था, लेकिन विधायक ने अपने चहेतों को राशन देने के लिए स्टोर करवा दिया। मामले को लेकर करीब चार घंटे तक भाजपा नेता व कांग्रेसी आमने-सामने रहे।

देर शाम मौके पर पहुंचे राजिदर बेरी ने स्पष्ट किया कि राशन उन्होंने स्टोर नहीं करवाया था। मौके पर पहुंचे असिस्टेंट फूड सप्लाई अफसर अशोक कुमार ने कहा कि राशन उनके विभाग की तरफ से कल गरीबों को बांटने के लिए यहां रखवाया गया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.