Move to Jagran APP

पार्षद के भाई का होटल में झगड़ा, गोली चली, पुलिस ने मामला दबाने के लिए बताई अफवाह

बस स्टैंड के नजदीक एक होटल में बुधवार देर रात एक पार्षद के भाई का कुछ लोगों से झगड़ा हो गया।

By Edited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 07:41 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 07:41 AM (IST)
पार्षद के भाई का होटल में झगड़ा,  गोली चली, पुलिस ने मामला दबाने के लिए बताई अफवाह
पार्षद के भाई का होटल में झगड़ा, गोली चली, पुलिस ने मामला दबाने के लिए बताई अफवाह

जालंधर, जेएनएन। बस स्टैंड के नजदीक एक होटल में बुधवार देर रात एक पार्षद के भाई का कुछ लोगों से झगड़ा हो गया। इसी बीच वहां हवाई फायर भी किए गए। जैसे ही इसकी खबर बाहर निकली तो पार्षद और उसके भाई ने फोन स्विच ऑफ कर लिया। हैरानी की बात तो ये रही कि शहर की अमन व कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाले इस पूरे मामले में ठोस कार्रवाई करने की बजाये पुलिस अधिकारी इस मामले को दबाने में जुट गए।

loksabha election banner

पुलिस के अधिकारी दबी जुबान में पार्षद व उसके भाई की ऊंची पहुंच का हवाला देते हुए बेबसी जाहिर करते रहे। हालाकि अधिकारिक तौर पर वे इसे अफवाह करार देते रहे। बस स्टैंड चौकी के इंचार्ज मेजर सिंह ने भी कहा कि किसी ने अफवाह फैलाई है, यहां पर इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है। इससे जाहिर होता है कि जालंधर पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों ने आम लोगों और रसूखदारों के लिए अलग-अलग कानू लोगों के खिलाफ किसी भी तरह का गलत काम करने पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती।

निगम ने ठेकेदारों के अप्रैल तक के बिल चुकाए

नगर निगम ने ठेकेदारों के विकास कार्यों से संबंधित अप्रैल 2020 तक के सभी बिल क्लीयर कर दिए हैं। मेयर जगदीश राज राजा ने बताया कि अब मई से जुलाई तक के ही बिल पेंडिंग हैं। इस समय के करीब साढे़ पांच करोड़ रुपये के बिल का प्रोसेस पूरा होते ही ठेकेदारों को भुगतान कर दिया जाएगा। मुलाजिमों के पेंशन, मेडिकल, एलटीसी समेत अन्य सभी बिल अप-टू-डेट चुका दिए गए हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.