जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में मकसूदा सब्जी मंडी में शुक्रवार को सुबह मार्केट कमेटी द्वारा फड़ तोड़े जाने को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान मौके पर पहुंचे मकसूदां सब्जी मंडी के आढ़तियों ने कमेटी की कार्रवाई का विरोध कर दिया। उनका आरोप था कि अगर इस जगह को तोड़ दिया जाता है तो वह सुबह माल की बोली कहां पर करवाएंगे। मौके पर पहुंचे मोहिंद्रजीत सिंह शेट्टी ने कहा कि व्यापारियों के साथ वैसा ही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि मार्केट कमेटी ने बिना किसी नोटिस या फिर पूर्व सूचना के लिए कार्रवाई की है। जिससे व्यापारियों का कारोबार तो प्रभावित होगा ही साथ ही मंडी में आने वाले व्यापारियों को भी परेशानी झेलनी पड़ेगी।

व्यापारियों द्वारा विरोध करने के बाद भी कार्रवाई जारी रखें पर भड़के आढ़तियों ने मौके पर पहुंचकर रोष जताना शुरू कर दिया।

उधर, मार्केट कमेटी के सचिव सुरेंद्र पाल शर्मा बताते हैं कि मंडी में रोजाना ट्रैफिक की समस्या बढ़ती जा रही है। तड़के से लेकर और दोपहर का भारी ट्रैफिक जाम रहने के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। जिसके चलते मार्केट कमेटी द्वारा यह कार्रवाई की गई है। विवाद बढ़ने के बाद मार्केट कमेटी सचिव ने दोपहर 2 बजे सभी व्यापारियों को विभाग के कार्यालय में पहुंचने को कहा है।

Edited By: Vinay Kumar