जालंधर, जेएनएन। दसवें जागरण फिल्म फेस्टिवल (10th Jagran Film Festival) के तीसरे और अंतिम दिन रविवार को अभिनेता और गुरदासपुर के सांसद सनी देयोल दर्शकों से रूबरू हुए। सनी के साथ उनके बेटे करण देयोल भी थे। दोनों की एक झलक पाने के लिए यहां के केएल सहगल मेमोरियल हॉल में बड़ी संख्या में शहर के सिने प्रेमी पहुंचे हुए थे।

जालंधर के केएल सहगल मेमोरियल हॉल में सिने प्रेमियों के सवालों के जवाब देते हुए अभिनेता सनी देयोल और हॉल में मौजूद दर्शक।

इस मौके पर लोगों ने सनी और करण से तमाम सवाल पूछे। सनी ने करण देओल कि 20 सिंतबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'पल-पल दिल के पास' और अपने करियर को लेकर दर्शकों के सवालों के खुलकर जवाब दिए। 

बता दें कि 15 सितंबर को फिल्म फेस्टिवल का अंतिम दिन है। इस दिन पहला शो सुबह 11 बजे व अंतिम शो रात 8.20 बजे चलाया जाएगा। सुबह 11:00 बजे मिस्टर इंडिया फिल्म दिखाई गई। दोपहर 2:15 पर फिल्म तुंबाड़ दिखाई जाएगी। शाम 4.00 बजे से शॉर्ट फिल्मों का दौर चलेगा, जिसमें आपके आ जाने से, द वॉल, मिस्टर समवॉडी जैसी फिल्में दिखाई जाएंगी। शाम 5.25 बजे फिल्म ताशकंद दिखाई जाएगी। रात 8.20 बजे पंजाबी फिल्म हरजीता दिखाई जाएगी। खास बात यह है कि बुक माई शो पर भी इसकी बुकिंग करवाई जा सकती है।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Pankaj Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!