Move to Jagran APP

एसडीओ पर हमला करने वाले अधिकारी पर हो कार्रवाई : अमरी

भाजपा नेता अमरजीत सिंह अमरी ने बूटा मंडी बिजली घर में ड्यूटी के दौरान एसडीओ नीरज पपलानी पर हमला करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Aug 2021 11:33 PM (IST)Updated: Sun, 01 Aug 2021 11:33 PM (IST)
एसडीओ पर हमला करने वाले अधिकारी पर हो कार्रवाई : अमरी
एसडीओ पर हमला करने वाले अधिकारी पर हो कार्रवाई : अमरी

जागरण संवाददाता जालंधर : भाजपा नेता अमरजीत सिंह अमरी ने बूटा मंडी बिजली घर में ड्यूटी के दौरान एसडीओ नीरज पपलानी पर हमला करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले को लेकर सीएमडी एवेनू प्रसाद को शिकायत कर अमरी ने मामले की उच्च स्तरीय जांच करने की मांग भी उठाई है। रविद्र नगर स्थित नीरज पपलानी का कुशलक्षेम जानने पहुंचे अमरजीत अमरी ने कहा कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी आरोपित के खिलाफ कार्रवाई ना होना गंभीर चिता का विषय है। उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान लोगों को सेवाएं देने के बजाय विवाद पैदा करने वाले अधिकारी तथा मुलाजिमों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई होना भी जरूरी है। इस दौरान उन्होंने नीरज पपलानी को इंसाफ दिलाने का आश्वासन भी दिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.