Move to Jagran APP

कोरोना के हीरो ... पैदल जा रही गर्भवती महिला को एसीपी हरसिमरत ने पहुंचाया अस्पताल

एसीपी हरसिमरत ने महिला को भगवान वाल्मीकि चौक पर पति के साथ पैदल जाते देखा तो तुरंत अपनी गाड़ी में बिठाया और ईएसआई अस्पताल में दाखिल करवाया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 02:14 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 02:14 PM (IST)
कोरोना के हीरो ... पैदल जा रही गर्भवती महिला को एसीपी हरसिमरत ने पहुंचाया अस्पताल
कोरोना के हीरो ... पैदल जा रही गर्भवती महिला को एसीपी हरसिमरत ने पहुंचाया अस्पताल

जालंधर [सुक्रांत]। कोरोना से लोगों को सुरक्षित रखने के लिए पंजाब पुलिस का हर जवान खुद की जान की परवाह किए बिना सड़कों पर तैनात है। इन्हीं में से एक है एसीपी हरसिमरत सिंह छेत्रा, जो दिन रात लोगों की सुरक्षा के लिए घूम रहे हैं। लोगों की सुरक्षा के साथ-साथ एसीपी  गरीब लोगों की मदद भी कर रहे हैं। यहां तक कि गरीब लोगों के घरों में लंगर, राशन का प्रबंध भी करवा रहे हैं।

loksabha election banner

वीरवार दोपहर को एसीपी हरसिमरत ने सुरक्षा के साथ-साथ इंसानियत का फर्ज भी निभाया। ज्योति चौक पर एक महिला अपने पति के साथ पैदल जा रही थी, गर्भवती थी। उसे तुरंत डॉक्टर की आवश्यकता थी, जिसके चलते उसका पति, जो गरीब परिवार से था, पैदल ही ले जा रहा था। एसीपी हरसिमरत ने उसे देखा तो तुरंत अपनी गाड़ी में बिठाया और ईएसआई अस्पताल में दाखिल करवाया। एसीपी हरसिमरत ने वहां पर डॉक्टरों से भी महिला का इलाज तुरंत शुरू करने और पैसे खुद से देने की बात कही। महिला और उसके पति ने इस मदद के लिए एसीपी हरसिमरत का आभार जताया।

जालंधर के भगवान वाल्मीकि चौक पर गर्भवती महिला को ईएसआई अस्पताल ले जाने के लिए पुलिस की गाड़ी बिठवाते हुए एसीपी हरसिमरत का गनमैन।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.