Move to Jagran APP

अदालत परिसर में पेशी के दौरान पुलिस कर्मी को धक्का मार आरोपित फरार Jalandhar News

हत्या के प्रयास के मामले में कपू्रथला जेल में बंद विचाराधीन कैदी शनिवार को अदालत परिसर में पेशी के दौरान पुलिस मुलाजिम को धक्का मारकर फरार हो गया।

By Sat PaulEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 09:01 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 09:01 AM (IST)
अदालत परिसर में पेशी के दौरान पुलिस कर्मी को धक्का मार आरोपित फरार Jalandhar News
अदालत परिसर में पेशी के दौरान पुलिस कर्मी को धक्का मार आरोपित फरार Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। हत्या के प्रयास के मामले में कपू्रथला जेल में बंद विचाराधीन कैदी शनिवार को अदालत परिसर में पेशी के दौरान पुलिस मुलाजिम को धक्का मारकर फरार हो गया। थाना बारादरी में एएसआइ सतनाम सिंह ने बयानों पर करतारपुर निवासी दलजीत सिंह उर्फ शेरा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

prime article banner

पुलिस को दी शिकायत में एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि वह शेरा सहित 21 कैदियों को लेकर कपूरथला जेल से आए थे। शेरा के खिलाफ 18-3-15 को थाना करतारपुर में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में उसे कपूरथला जेल में भेजा गया था। शेरा की पेशी जेएमआइसी दीपाल सिंह छीना की अदालत में थी। वहां पर जाकर पता चला कि शेरा की पेशी चार जनवरी को होगी। ऐसे में बाकी सारे कैदियों को पहली और दूसरी मंजिल पर अलग अलग अदालतों में पेश किया गया और शेरा को लेकर वह नीचे उतर रहे थे। शेरा ने उनको धक्का दिया और वहां से भाग निकला। वह शेरा के पीछे भागे लेकिन वह हाथ नहीं आया। बाहर निकल कर शोर भी मचाया और लोग भी शेरा के पीछे भागे लेकिन वो किसी के साथ नहीं आया। थाना बारादरी की पुलिस ने मामला दर्ज कर शेरा की तलाश शुरू कर दी है।

लोगों के फैली दहशत, इधर-उधर भागे लोग

शेरा के अदालत परिसर से भागने के बाद वहां पर दहशत का माहौल बन गया। हत्या के आरोपित के फरार होने की सूचना मिलने पर लोग डर गए और इधर-उधर भागने लगे। एएसआइ सतनाम सिंह चिल्लाते हुए उसके पीछे भागा तो कुछ लोगों ने हिम्मत कर उसे पकडऩे का प्रयास किया लेकिन शेरा सभी को धक्का देकर वहां से फरार हो गया। जब तक एएसआइ सतनाम सिंह मौके बाहर पहुंचे तो शेरा फरार हो चुका था। लोगों का कहना था कि शेरा कमल पैलेस रोड की तरफ भागा है लेकिन काफी तलाश करने पर भी वह नहीं मिला।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.