Move to Jagran APP

आदमपुर हत्याकांडः अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर आरोपित, डेढ़ महीने में दर्जनों संदिग्धों से पूछताछ

आदमपुर में जालंधर रेरू पिंड में रहने वाले युवक सागर (22) के सिर पर गोली मार कर हत्या कर दिए जाने के मामले नामजद आरोपितों की अभी क गिरफ्तारी नहीं हुई है। डेढ़ महीनों में पुलिस दर्जनों संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ है।

By Vinay kumarEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 09:59 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 09:59 AM (IST)
आदमपुर हत्याकांडः अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर आरोपित, डेढ़ महीने में दर्जनों संदिग्धों से पूछताछ
सागर हत्याकांड मामले में अभी भी पुलिस की गिरफ्त से आरोपित दूर हैं।

जालंधर, जेएनएन। आदमपुर में चड्ढा काम्प्लेक्स में स्थित डिजायर लुक सैलून के अंदर बैठ बाल कटवा रहे जालंधर रेरू पिंड में रहने वाले युवक सागर (22) के सिर पर गोली मार कर हत्या कर दिए जाने के मामले नामजद आरोपितों सिमर, सीपा और तन्ना की गिरफ्तारी के लिए डेढ़ महीनों में पुलिस दर्जनों संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभी तक कुछ भी हासिल नहीं हुआ है। एसएसपी ने इस मामले की जांच के लिए तीन अलग अलग टीमें बनाई हैं लेकिन अभी तक किसी को सफलता नहीं मिली। वहीं एक टीम तो संदिग्ध लोगों से पूछताछ के लिए ही बनी थी लेकिन उसका भी कुछ पता नहीं चल पाया है।

loksabha election banner

डेढ़ महीना बीत जाने के बाद भी पुलिस हाथ अभी तक खाली हैं। पुलिस टीमें हिमाचल प्रदेश और पंजाब के कई इलाकों में घूम आई है लेकिन वहां पर भी उनका कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस की जांच में सामने आया था कि एक साल पहले हरिपुर में हुए झगड़े की वायरल वीडियो ने विवाद शुरु कर वाया था। उस लड़ाई में एक तरफ सागर था और दूसरी तरफ आरोपित युवक थे। उसने कुछ युवकों के साथ एक सैलून के अंदर ही मारपीट की थी। उसके बाद भी एक झगड़ा हुआ था और दोनों की वीडियो वायरल हुई थी। हत्यारोपी सिमर हरीपुर का रहने वाला ही बताया गया था। एसएसपी डा. संदीप कुमार गर्ग ने बताया कि आरोपितों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है और कई संदिग्ध राउंड अप किए गए हैं।

वहीं आरोपितों के रिश्तेदारों पर दबाव बनाया गया है कि उनको पुलिस के सामने पेश किया जाए। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगी। बुधवार दोपहर को आदमपुर में चड्ढा काम्प्लेक्स में स्थित डिजायर लुक सैलून के अंदर बैठ बाल कटवा रहे जालंधर रेरू पिंड में रहने वाले युवक सागर (22) की नकाबपोश हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। वहीं उसे साथ बैठे उसके साथी हरीपुर निवासी सुनील को भी गोली लग गई जिससे वो घायल हो गया था। हत्या करने के बाद पल्सर मोटरसाइकिल पर आए तीनों हमलावर फरार हो गए। भाग रहे हमलावरों की पिस्तौल सैलून के बाहर ही गिर गई। हमलावरों के जाने के बाद लोगों ने घायल को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। सूचना मिलते ही एसीपी आदमपुर हरसिमरत सिंह मान और थाना आदमपुर के प्रभारी राजीव कुमार मौके पर पहुंचे और जांच शुरु कर दी।

घायल सुनील के बयानों पर पुलिस ने हरीपुर निवासी सिमर, सीपा और तन्ना सहित तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था। सुनील ने बयानों में कहा था कि उस मामले में सिमर, सीपा और तन्ना नाम के युवक उनसे रंजिश रखते थे। उन लोगों ने उसे मारने की धमकी भी दी हुई थी। बुधवार को वो अपने साथी सागर के साथ कटिंग करवाने के लिए आदमपुर में गए थे। वहां पर सिमर, सीपा और तन्ना आ गए। उनके कुछ साथी भी बाहर थे जिनको वह देख नहीं पाया। उक्त युवकों ने आते ही सागर और उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। दोनों को मरा समझ कर वे लोग फरार हो गए। उनके जाने के बाद पता चला कि सागर के सिर पर गोली लगने से उसकी मौत हो गई है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.