Move to Jagran APP

Accident in Jalandhar : जालंधर में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से कार सवार एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 3 घायल

Accident in Jalandhar जालंधर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर काला बकरा के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 12:05 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 02:56 PM (IST)
Accident in Jalandhar : जालंधर में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से कार सवार एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, 3 घायल
Accident in Jalandhar जालंधर में सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। Accident in Jalandhar  जालंधर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर अड्डा काला बकरा के पास बीती देर रात एक अज्ञात वाहन ने टांडा से जालंधर की तरफ आ रही कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराते हुए मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मृतकों की पहचान अनूप सिंह पुत्र बग्गा सिंह, सुरेंद्र कौर पत्नी अनूप सिंह और अनूप की भतीजी 5 वर्षीय अर्शिया के रूप में हुई। वहीं घायलों की पहचान प्रभजोत कौर अजूनी कोर और माहिक कौर निवासी डिफेंस कॉलोनी जालंधर के रूप में हुई है। वहीं इस दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

टक्कर मारने वाले वाहन का नहीं चल सका है पता

मिली जानकारी के अनुसार जालंधर के डिफेंस कॉलोनी का रहने वाला परिवार अपने किसी काम से टांडा में एक रिश्तेदार के घर पर गया हुआ था जहां से लौटते समय यह दर्दनाक हादसा हो गया। घटना देर रात 1:30 बजे के करीब हुई, जिसके बाद अज्ञात वाहन कार को टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। हालांकि मामले में अभी तक पुलिस को टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान नहीं हो सकी है। घटना की जानकारी देते हुए पचरंगा चौकी प्रभारी बिस्मन सिंह शाही ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि काला बकरा के पास किसी अज्ञात वाहन ने एक कार को टक्कर मार दी है।

मौके पर पहुंचने पर कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिन्हें इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया है। टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं जल्द ही मामले में शामिल वाहन की पहचान करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.